script

बाइक की जोरदार भिड़त में घायल

locationसीहोरPublished: Dec 13, 2019 01:14:04 pm

Submitted by:

Anil kumar

तिलाडिय़ा जोड़ के पास हुआ हादसा

बाइक में टक्कर मार दी

बाइक में टक्कर मार दी

सीहोर.
एक लापरवाह वाहन चालक ने दूसरी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया।

पुलिस के अनुसार नसरूल्लागंज के तहत तिलाडिय़ा रोड पाड़लिया जोड़ के पास बाइक क्रमांक एमपी37एमआर1391 के चालक मोहतन सिंह पिता रामचरण सिंह युदवंशी ने अनियंत्रित गति से चलाते हुए दूसरी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे मोरसिंह पिता श्रीराम घायल हो गया। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला कायम कर जांच में लिया है।

अवैध शराब के साथ पकड़ा
जिले में पुलिस ने अवैध शराब के मामले में दो लोगों को 43 क्वार्टर के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार थाना बुदनी पुलिस ने अवैध रूप से 27 क्वार्टर देशी शराब सहित नीलेश पिता गुड्डू को गिरफ्तार किया है। इसी तरह से थाना गोपालपुर पुलिस ने 16 क्वार्टर देशी शराब सहित संतोष पिता अमरसिंह गोंड को पकड़ा है। पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण कायम किया है।

हार जीत का दाव लगाते गिरफ्तार
हार जीत का दाव लगाकर जुआ खेलते हुए आरोपियों को पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। उनके पास से नकदी रुपए और अन्य सामान भी जब्त किया है। पुलिस के अनुसार थाना श्यामपुर पुलिस ने अवैध रूप से ताश पत्तों से हारजीत का दाव लगाकर जुआ खेलते हुए कालापीपल निवासी संतोष पिता अमृत लाल, कुरावर निवासी महेश धनगर, रामसहाय, राज उर्फ जय चौहान, भरत सिंह व ओमप्रकाश को पकड़ा है। उनके पास से 5 हजार 175 रुपए जब्त किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला कायम कर जांच में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो