scriptएसडीएम कोर्ट के गेट पर गोली लगने से घायल शैलू बोला- हेमंत पटेल ने कराया है हमला | Injured Shailu said - Hemant Patel is attacked | Patrika News

एसडीएम कोर्ट के गेट पर गोली लगने से घायल शैलू बोला- हेमंत पटेल ने कराया है हमला

locationसीहोरPublished: Oct 04, 2019 11:36:44 am

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

गुरुवार को बुदनी में दो नकाबपोश ने पिस्टल से युवक पर किया हमला, एक के बाद एक तीन फायर कर फरार हुए बदमाश, दो गोली लगने से युवक गंभीर, होशंगाबाद से भोपाल रेफर

एसडीएम कोर्ट के गेट पर गोली लगने से घायल शैलू बोला- हेमंत पटेल ने कराया है हमला

एसडीएम कोर्ट के गेट पर गोली लगने से घायल शैलू बोला- हेमंत पटेल ने कराया है हमला

सीहोर. एसडीएम कोर्ट के गेट पर गुरुवार को दो बाइक सवार नकाबपोश ने एक युवक को गोली मार दी। नकाबपोश ने पिस्टल से एक के बाद एक ताबड़तोड़ तीन गोली चलाईं, जिसमें से दो युवक के शरीर में लगी हैं। गंभीर हालत में युवक को बुदनी पुलिस होशंगाबाद अस्पताल लेकर पहुंची, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया। युवक एसडीएम कोर्ट में पेशी पर आया था। पुलिस रेेकॉर्ड में युवक जुआ, सट्टे का चिन्हित बदमाश है। युवक पर हमला के पीछे की बजह भी क्रिकेट सट्टे को ही बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक दोपहर के समय नांदनेर निवासी शैलेंद्र सिंह उर्फ शैलू राजपूत (40) शाहगंज थाने में 10 सितंबर को दर्ज 151, 107, 116 के मामले में एसडीएम कोर्ट में पेशी पर आया था। एसडीएम कोर्ट के गेट पर शैलू जैसे ही अपनी कार से उतरा, सर्किट हाउस के पास पहले से इंतजार कर रहे दो बाइक सवार बदमाश सामने आए और एक ने बाइक से उतरकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। नकाबपोश ने तीन गोलियां चलाई, जिसमें से एक गोली शैलू के छाती के नीचे बाएं तरफ होते हुए लीवर और किडनी में लगी है और दूसरी सीने में। एसडीएम कोर्ट के बाहर शैलू पर पिस्टल से हमला होते ही अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद उसके साथी गंभीर हालत में उसे लेकर होशंगाबाद नर्मदा अस्पताल पहुंच, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया। डॉक्टर शैलू की हालत को नाजुक बता रहे हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि गोली लगने के बाद शैलू ने पुलिस को दिए प्रारंभिक बयान में हमले के लिए हेमंत पटेल को जिम्मेदार बताया है। शैलू ने पुलिस को बताया है कि हेमंत पटेल से मेरा विवाद है, जिसे लेकर उसने हमला कराया है। शैलू पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक जुआ, सट्टे में कई बाद गिरफ्तार हो चुका है। घटना के बाद बुदनी थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर दी गई है, लेकिन अभी तक हमलावरों का सुराग नहीं मिला है।

काले रंग की पल्सर बाइक से आए थे बदमाश
हमलवार काले रंग की पल्सर बाइक से आए थे। नगर में चर्चा है कि बदमाश पहले से सर्किट हाउस में उसका इंतजार कर रहे थे। नर्मदा अस्पताल में घायल शैलू की जेब से उपचार के दौरान क्रिकेट सट्टे के हिसाब-किताब की पर्चियां भी निकली है। इस पर्ची पर जून में हुए वल्र्ड कप के भारत-पाक के मैच से संंबंधी हिसाब लिखा हुआ है। यह हिसाब करीब 10 से 12 लाख रुपए का है।

नांदनेर जुआ-सट्टे को लेकर चर्चित
दरअसल, बुदनी तहसील एवं बाबई के समीप का नांदनेर गांव जुआ-सट्टा के लिए कुख्यात है। यहां रेत का अवैध कारोबार भी होता है। होशंगाबाद, बुदनी, बाबई सहित आसपास के सटोरिए और जुआरी यहां जुए के अड्डों पर आते हैं। जुआ के अवैध कारोबारी दाव खेलने वालों को लक्जरी गाडिय़ां, शराब और ब्याज पर रूपए भी मुहैया कराते हैं। बुदनी और नांदनेर के कुछ लोग नाल भी काटते हैं।
वर्जन….
– पुलिस शैलू पर हमला करने वाले नकाबपोशों की तलाश कर रही है। शैलू ने अपने प्रारंभिक बयान में किसी हेमंत पटेल को हमले के लिए जिम्मेदार बताया है। यह पुलिस रेकॉर्ड के मुताबिक पहे कई बार जुआ, सट्टे के अपराध में गिरफ्तार हुआ है। हमले की बजह अभी साफ नहीं है। पुलिस जांच कर रही है, हकीकत सामने आ जाएगी।
समीर यादव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो