scriptभूत-जिन्न के नाम से डराकर जीजा ने साली से कई बार किया रेप | Intimidated by name of ghost-jinn jija raped sali several times | Patrika News

भूत-जिन्न के नाम से डराकर जीजा ने साली से कई बार किया रेप

locationसीहोरPublished: May 27, 2023 01:31:21 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी जीजा को गिरफ्तार किया…

sehore.jpg

सीहोर. सीहोर में एक बार फिर रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने का मामला सामने आया है। घटना बुधनी की है जहां एक युवती को उसके ही जीजा ने बार-बार अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने भूत-प्रेत की बाधा बताकर साली से ज्यादती की थी।

जीजा ने साली से की ज्यादती
पीड़ित युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि वो अगस्त 2022 में अपनी मौसी की लड़की (बहन) के घर बुधनी आई थी और तब से यहीं पर रह रही थी। बुधनी आने के करीब 15 दिन बाद उसकी तबीयत खराब रहने लगी, उसे बार-बार चक्कर आते थे। पीड़िता के मुताबिक उसकी बहन का पति (जीजा) झाड़-फूंक भी करता है। तबीयत खराब होने के कारण वो उसे झाड़ फूंक करने के लिए तालपुरा की दरगाह पर ले गया। जहां उससे कहा कि तुम्हारे अंदर भूत प्रेत का वास हो गया है उसे भगाने के लिए शारीरिक संबंध बनाने होंगे। उसी रात में पीड़िता के साथ आरोपी ने जबरदस्ती मुंह दबाकर शारीरिक संबंध बनाए।

यह भी पढ़ें

सॉरी मम्मी-पापा..मैं अपनी और आपकी इज्जत बचाने के लिए जान दे रही हूं



मां को बताई आपबीती
आरोपी की हैवानियत का शिकार होने के बाद जब पीड़िता खामोश रही तो आरोपी जीजा की हिम्मत बढ़ गई और वो बार-बार उसके साथ ज्यादती करने लगा। बीते दिनों जब पीड़िता की मां आरोपी के घर पहुंची तो पीड़िता ने मां को पूरी आपबीती बताई। जिसके बाद मां बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद आरोपी जीजा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो- भजन सुनकर उछल-उछलकर नाचने लगा हिरण

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8laim4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो