स्कूलों में चल रही दो खटारा बसों को पकड़ा

स्कूलों में चल रही दो खटारा बसों को पकड़ा
sehore traffic

Bharat pandey | Updated: 13 Jan 2017, 11:59:00 PM (IST) Sehore, Madhya Pradesh, India

यातायात विभाग ने की जेसीबी सहित आधा दर्जन वाहनों पर कार्रवाई

सीहोर। यातायात नियमों की सख्ती के बाद भी अवैध रूप से वाहन चलाया जाना रुकने का नाम नहीं ले रहा है। स्कूल वाहन के अलावा अन्य वाहन भी नियम कानून की धज्जियां उड़ाकर चलाए जा रहे हैं। शुक्रवार को जिला परिवहन विभाग ने दो स्कूल वाहनों को बिना फिटनेस और बिना परमिट के चलते हुए पकड़े। इसके अलाव एक जेसीबी सहित आधा दर्जन वाहनों को भी पकड़ा गया। इनमें गुजरात के दो वाहनों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई।

राजगढ़ में सड़क हादसे में एक दर्जन से अधिक लोगों के मौत के घाट उतरने के बाद गृहमंत्री के आदेश में जिले में भी वाहनों के खिलाफ  सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। पिछले एक सप्ताह से अधिक समय से आरटीओ विभाग द्वारा जिलेभर में वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवार को आरटीओ विभाग ने आधा दर्जन से अधिक वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई। जिला परिवहन अधिकारी प्रमोद कापसे ने बताया कि बिलकिसगंज क्षेत्रसे दो स्कूल बसें बिना फिटनेस ओर बिना परमिट की पकड़ी गईं। इसी तरह जमोनिया मार्ग पर आधा दर्जन वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इनमें गुजरात की जेसीबी और एक डंपर को जब्त किया गया। मध्यप्रदेश मे बिना टैक्स, परमिट के जमोनिया रोड पर इनसे काम लिया जा रहा था। एक मैजिक, एक 407, एक ट्रिपल ट्रक सहित आधा दर्जन वाहनों पर कार्रवाई की। इनसे करीब 35 हजार का कर और जुर्माना वसूला गया। अन्य वाहनों को जब्त कर कोतवाली और बिलकिसगंज थाने खड़ा करवा दिया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned