scriptआखिर किसने खोला भैंस चराने का ‘बिजनेस’, जानिए वायरल सच | know the viral truth who opened the 'business' of buffalo grazing | Patrika News

आखिर किसने खोला भैंस चराने का ‘बिजनेस’, जानिए वायरल सच

locationसीहोरPublished: Jul 23, 2020 05:49:24 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मध्यप्रदेश में सोशल मीडिया पर एक विजिटिंग कार्ड इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। ये विजिटिंग कार्ड टीटू भैंस चरवाह सर्विस का है।

photo_2020-07-23_17-41-40.jpg

सीहोर. अजब एमपी का एक और गजब मामला…जी हां मध्यप्रदेश में एक बार फिर अजीबो गरीब मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक विजिटिंग कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। ये विजिटिंग कार्ड एक अनोखे बिजनेस का है और इसमें लिखा है कि भैंस चरवाने के लिए संपर्क करें। जी हां आपने सही पढ़ा भैंस चराने का बिजनेस भी अब शुरु हो गया है। टीटू भैंस चरवाह सर्विस का एक विजिटिंग कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इस विजिटिंग कार्ड में मोबाइल नंबर से लेकर ईमेल आईडी तक लिखी हुई है।

 

आखिर किसकी है टीटू भैंस चरवाह सर्विस ?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस अनोखे विजिटिंग कार्ड पर सीहोर जिले के रहने वाले एक युवक का नाम लिखा हुआ है। विजिटिंग कार्ड में लिखा है कि चरवाह स्पेशलिस्ट राहुल मीना और पता लिखा है ग्राम-मीनीखेड़ी जिला सीहोर जो कि पूरी तरह से सच है।

 

photo_2020-07-23_14-56-11.jpg

पत्रिका की पड़ताल में सामने आया सच
पत्रिका ने वायरल हो रहे इस अनोखी विजिटिंग कार्ड और भैंस चरवाह सर्विस के बिजनेस की पड़ताल की। पत्रिका सीहोर रिपोर्टर कुलदीप सारस्वत विजिटिंग कार्ड पर दिए हुए पते पर पहुंचे तो घर युवक का ही था।

पत्रिका पड़ताल, देखें वीडियो-

 

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v64kd?autoplay=1?feature=oembed

घर पर युवक के पिता-मां और भाई बहन मौजूद थे जिनसे बात की तो पता चला कि उन्हें इस मामले में कुछ भी जानकारी नहीं है। कुछ ही देर बाद परिजनों के बताए नंबर पर बेटे राहुल को फोन किया तो पता चला कि उसने भी ऐसा कोई बिजनेस शुरु नहीं किया है। वो तो एक प्राइवेट कंपनी में छोटी सी नौकरी करता है। ऐसे में सवाल ये था कि आखिर फिर इस विजिटिंग कार्ड को राहुल के नाम से किसने छपवाया। इस बात का खुलासा भी राहुल से हुई बातचीत के दौरान हो गया उसने बताया कि उसके ही कुछ दोस्तों ने मजाक मजाक में ये विजिटिंग कार्ड बनाया था जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो