scriptविकास यात्रा में योजनाओं की तारीफ, जनकल्याणकारी योजनाओं से कराया अवगत | latest hindi news from sehore | Patrika News

विकास यात्रा में योजनाओं की तारीफ, जनकल्याणकारी योजनाओं से कराया अवगत

locationसीहोरPublished: May 30, 2018 02:13:43 pm

अहमदपुर में पहली बार भाजपा जनसंपर्क कार्यालय शुभारंभ

sehore, sehore news, sehore patrika, patrika news, patrika bhopal, bhopal mp, mp news,

विकास यात्रा में योजनाओं की तारीफ, जनकल्याणकारी योजनाओं से कराया अवगत

सीहोर। आज पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा नेता जसपाल सिंह अरोरा और महिला मोर्चा प्रदेश कार्य समिति सदस्य व नगर पालिका अध्यक्ष अमीता अरोरा ने भाजपा के आव्हान पर मिशन 2018 अबकी बार 200 के पार के आव्हान को चरितार्थ करते हुए सीहोर ग्रामीण क्षेत्र में अपने हजारों भाजपा समर्थको के साथ सीहोर ग्रामीणांचल से विकास यात्रा निकालकर अनेक ग्रामों में ग्रामीणजनों को केन्द्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारियों योजनाओं से अवगत कराया।

ग्रामीण क्षेत्र में पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं व ग्राम चांदबढ़, मित्तुखेड़ी, श्यामपुर, दोराहा, खाईखेड़ा सहित अनेक ग्रामों में स्वागत के पश्चात अहमदपुर में उपस्थित हजारों ग्रामीणों व अरोरा समर्थकों ने चिलचिलाती धूप में साथ चलकर अपने प्रिय नेता चरनाल जोड़, अहमदपुर से रैली के रुप में अरोरा को जनसंपर्क कार्यालय तक ले जाया गया। अरोरा ने उपस्थित जनसमूदाय का भव्य स्वागत किये जाने पर अभिवादन किया। भाजपा नेता जसपाल सिंह अरोरा द्वारा अहमदपुर ग्रामीण क्षेत्र से सतत् संपर्क बनाये रखने एवं ग्रामीणजनों को केनद्र व राज्य की योजनाओं की जानकारी प्रदान करने के लिये और उनकी समस्याओं के निराकरण के लिये अहमदपुर बाजार में जनसंपर्क कार्यालय का शुभारंभ किया गया।

इस अवसर पर पुरे अहमदपुर ग्रामीण क्षेत्र से हजारों की संख्या में भाजपा कार्याकर्ता एवं ग्रामीणों ने गर्मजोशी से जसपाल सिंह अरोरा, नपाध्यक्ष श्रीमति अमीता अरोरा का आतीशबाजी व ढोल ढमाकों के साथ गगन भेदी नारे लगाकर आत्मीय स्वागत किया। विकास यात्रा ग्राम कादमपुर, खजुरिया खुर्द, खजुरिया कलां, खंडवा, झरखेडा, रावनखेडा, पानविहार, सिराडी पहुंची। बुधवार को प्रभारी मंत्री रामपाल सिंह श्यामपुर में विकास यात्रा में शामिल होंगे। सीहोर विधानसभा क्षेत्र में विधायक सुदेश राय द्वारा करोडों के विकास कार्य कराएं गए है।

विकास यात्रा के माध्यम से विकास कार्यो की जानकारी भी ली जा रही है। इस दौरान सरकार की लाडली लक्ष्मी योजना, जननी सुरक्षा योजना , रोजगार योजनाएंऔर बिजली की 24 घंटे उपलब्धता के साथ-साथ मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की जानकारी भी ग्रामीणों को दी गई। यात्रा में ग्राम खंडवा में पांच लाख की लागत से निर्मित धर्मशाला का भूमिपूजन और सीसी रोड का लोकार्पण किया। ग्राम कादमपुर में पानी टैंकर की घोषणा, खंडवा जोड पर यात्री प्रतिक्षालय का लोर्कापण, रावनखेडा में मजदूरों को कार्ड का वितरण, खजूरिया बंगला में पट्टो का वितरण, पान बिहार में राशन कार्ड वितरित व तीन लाख की लागत से रोड के मुरमीकरण भूमिपूजन किया और ग्राम सरखेडा में राशनकार्ड का वितरण किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो