हिन्दू धर्म सभा में गरजे तोगडिय़ा, बोले राम मंदिर तो हर हाल में बनेगा : Video

हिन्दू धर्म सभा में गरजे तोगडिय़ा, बोले राम मंदिर तो हर हाल में बनेगा : Video

Sunil Sharma | Updated: 04 Aug 2018, 07:17:16 PM (IST) Sehore, Madhya Pradesh, India

हिन्दू धर्म सभा में गरजे तोगडिय़ा, बोले राम मंदिर तो हर हाल में बनेगा

सीहोर। अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. प्रवीण तोगडिय़ा शनिवार को विशाल हिन्दू दीक्षा समारोह में भाग लेने सीहोर पहुंचे। बड़ा बाजार में धर्मसभा में संबोधन के दौरान उन्होंने देश में अवैध घुसपेठियों पर तीखे तेवर दिखाए। इशारों ही इशारों में भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज तक एक भी बंगलादेशी को बांग्लादेश नहीं भेजा। अब सरकार ने 40 लाख नमूने (घुसपेठी) आसाम में खोज निकाले हैं। इनको देश से वापस भेजने की जिम्मेदारी सरकार की है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा घुस पेटियों को देश से बाहर निकालने पर गृह युद्ध की धमकी दिए जाने के प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि कि देश मे पौने 3 करोड़ बांग्लादेशी घुसपैठिये है, जो भोपाल, अहमदाबाद, दिल्ली सभी प्रदेशों में हैं। सभी दलों की सरकार बांग्लादेशी घुसपेठियों को बाहर करके देश की रक्षा करने का संकल्प दिखाए। इतने सालों में किसी भी दल की सरकार ने घुसपेठियों को बाहर करने का काम नहीं किया है। सभी चुनावी राजनीति कर रहे हैं।

इसके पहले शनिवार को प्रवीण तोगडिय़ा को हजारों कार्यकर्ताओं की अगुवाई में भोपाल नाके से लेकर कार्यक्रम स्थल बड़ा बाजार तक रैली के रूप में ले जाया गया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंन कहा कि दुनिया का केन्द्र भारत व्यापार, साइंस, संस्कृति और धन में समृद्ध था, लेकिन कई शताब्दी तक गुलामी के कारण आज भारत देश कंगाली की स्थिति में आ गया। गौ हत्या का कानून सरकार ने बनाया लेकिन कानून लागू करने में सरकार असमर्थ नजर आ रही है। गौ हत्या के कारण हो रही हत्या की जिम्मेदार जनता नहीं सरकार है।

हिन्दूओं ने लाठी खाकर कानून बनाया उसी कानून में हिन्दूओं को फंसाया जा रहा है। देश के नेताओं को कशमीरियों से ज्यादा आतकंवादियों की चिंता हो रही है। राम मंदिर के मुद्दे को लेकर तोगडिय़ा ने कहा कि सरकार आधी रात को जीएसटी कानून बना देती है, लेकिन राम मंदिर को लेकर कोई कानून नहीं बनाया जा रहा है। राम मंदिर बनाने की जिम्मेदारी अब हम हिन्दुओं की है। मंदिर निर्माण को लेकर सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं से संकल्प दिलाया। आयोजन मे कार्यकर्ताओं को त्रिशूल दीक्षा के साथ संकल्प दिलाया गया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned