घर छोडऩे के बहाने दो सगी बहनों को बाइक पर बैठाया, फिर लॉज में लेकर की ज्यादती

घर छोडऩे के बहाने दो सगी बहनों को बाइक पर बैठाया, फिर लॉज में लेकर की ज्यादती

Sunil Sharma | Publish: Sep, 02 2018 03:47:58 PM (IST) Sehore, Madhya Pradesh, India

घर छोडऩे के बहाने दो सगी बहनों को बाइक पर बैठाया, फिर लॉज में लेकर की ज्यादती

सीहोर/आष्टा। आष्टा क्षेत्र से दो नाबालिग बहनों के साथ डरा-धमकाकर ज्यादती की खबर आई है। बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही दोनों बहनों को दो युवकों ने अपनी बाइक पर घर छोडऩे के लिए बैठा लिया था। इसके बाद उन्हें घर छोडऩे की जगह लॉज में ले जाकर उनके साथ ज्यादती की। दोनों युवकों ने सगी बहनों को किसी को भी कुछ बताने पर डरा-धमकाकर धमकी भी दी।

पुलिस के अनुसार कुरावर निवासी 15 वर्षीय किशोरी अपनी दो साल छोटी बहन के साथ आष्टा आई थी। काम होने के बाद वापस घर जाने बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थीं। इसी दौरान इंद्रा कॉलोनी निवासी संजय और राज आए और बातों-बातों मेें उन्हें अपने साथ घर छोडऩे राजी कर लिया। बताया जा रहा है कि यह दोनों युवक उनके परिचित थे। दोनों बहनें दोनों युवकों के साथ अलग-अलग बाइक पर बैठ गईं। इसके बाद दोनों युवकों ने उन्हें गंतव्य स्थान पर छोडऩे की बजाए भोपाल-इंदौर बायपास स्थित सूर्या लॉज में ले गए। लॉज में युवकों ने दोनों बहनों से डरा धमकाकर ज्यादती की। इसके साथ ही किसी को बताने पर धमकी भी दी।

परिजन को बताई हकीकत
ज्यादती का शिकार हुई दोनों बहनों ने डरे सहमे परिजन को घटना के बारे में बताया। इसके बाद पिता और भाई के साथ देर रात आष्टा थाने पहुंची। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ ज्यादती का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। नाबालिगों का मेडिकल कर परिजन को सौंप दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन अब तक उनका कोई पता नहीं चला है। आष्टा टीआई केके खत्री ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

राजधानी में बढ़ रहे इस तरह के अपराध
वर्तमान में इस तरह के अपराध राजधानी में बढ़ते जा रहे हैं। इस तरह के अपराधों को रोकने के लिए सरकार द्वारा कई कार्य किए जा रहे हैं। इन सबके बाद भी यह अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे।

Ad Block is Banned