scriptभूतेश्वर महादेव मंदिर के पुजारी की हत्या | latest hindi news on crime | Patrika News
सीहोर

भूतेश्वर महादेव मंदिर के पुजारी की हत्या

बंद कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिला शव, पुलिस मौके पर पहुंचीं

सीहोरApr 24, 2018 / 02:09 pm

दीपेश तिवारी

murder, crime, sehore crime, crime branch, temple, police, patrika news, sehore mews,

सीहोर। भूतेश्वर महादेव मंदिर के पुजारी का शव मंंदिर के पास ही स्थित बंद कमरे से मिला है। पुजारी के चेहरे पर और शरीर पर चोंट के निशान प्रथम दृष्टया नजर आ रहे हैं। कमरे का अंदर से दरवाजा लगा होने से पुलिस को संदेह है कि खिड़की के रास्ते आकर अज्ञात आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी होगी। पुलिस मौके पर पहुंच गई और पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार गणेश मंदिर रोड पर इंदौर नाका तरफ स्थित भूतेश्वर महादेव मंदिर में पुरुषोत्तम कुशवाह कुछ सालों से पुजारी का काम रहा था। साथ ही भूतेश्वतर मंदिर के पास ही स्थित एक कमरे में रहता था। मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि भूतेश्वर मंदिर के पास स्थित बंद कमरे में उसकी शव पड़ा हुआ है।

रहवासियों का कहना है कि हर सुबह पुजारी जी मंदिर आकर पूजा करते थे। हर रोज की तरह ही हम मंदिर में उनके आने का इंतजार कर रहे थे। लंबे समय तक वे नहीं आएं तो हमने उनके कमरे पर जाकर देखा। कही से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तोे दरवाजे तोड़कर देखा और जो देखा वह दिल देहला देने वाला था। हमने तुरन्त पुलिस को फोन कर सूचित किया।

संदेह के घेरे में मौत
सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कमरा दोनों तरफ से अंदर से बंद था। पुलिस ने बताया कि संभवत: कमरे के ऊपर स्थित खिड़की से अज्ञात बदमाशों ने कमरे में प्रवेश कर हत्या की होगी। पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर और चेहरे पर चोंट के निशान है। जिससे प्रथम दृष्टया ही नजर आ रहा है कि मृतक की हत्या की गई होगी।


नहीं पता चल सके मौत के कारण
पुलिस ने बताया कि पुजारी हत्या क्यों की गई। हत्या के क्या कारण थे। इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं हैं। पुलिस द्वारा जाच पड़ताल जारी है। फिलहाल पुलिस की माने तो शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस द्वारा आगे की कारवाई की जा सकेगी।

Home / Sehore / भूतेश्वर महादेव मंदिर के पुजारी की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो