scriptतीन मकानों में हुई एक साथ चोरी, इतना सामान ले भागे चोर | latest hindi news on theft | Patrika News

तीन मकानों में हुई एक साथ चोरी, इतना सामान ले भागे चोर

locationसीहोरPublished: Jul 22, 2018 03:44:16 pm

नकदी, आभूषण पर हाथ साफ कर हुए गायब, सीसीटीवी में हुए कैद

sehore, sehore news, sehore patrika, patrika news, patrika bhopal, bhopal mp, latest hindi news, sehore theft, theft, theft in sehore, theft news, chouri, police, sehore police, crime,

तीन मकानों में हुई एक साथ चोरी, इतना सामान ले भागे चोर

सीहोर/आष्टा। रात के समय पूर्व सोसायटी प्रबंधक सहित अन्य तीन मकानों में चोरों ने धावा बोल दिया। वह ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए और नकदी, आभूषण पर हाथ साफ कर गायब हो गए। जिस समय चोरों ने वारदात को अंजाम दिया, उस दौरान परिवार के लोग बाहर गए थे। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला कायम किया है।

जानकारी के अनुसार किला स्थित जैन मंदिर के समीप पूर्व सोसायटी प्रबंधक एसके राजवैद्य, नीरज बोहरा और एक अन्य व्यक्ति का मकान है। बताया जा रहा है कि पूर्व सोसायटी प्रबंधक पिछले कुछ महीने से परिवार के साथ बाहर गए हुए हैं। वहीं नीरज बोहरा भी बाहर थे। शुक्रवार-शनिवार की रात को इसी का चोरों ने फायदा उठाया। वह मकान का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए। मकान को खंगालकर सामान इधर उधर करने के बाद नकदी, जेवरात आदि की चोरी कर ले गए।

इसी प्रकार एक कबाड़े से भरे मकान का भी ताला तोड़ दिया। वह अन्य मकानों में भी चोरी की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले ही लोगों की नजर पड़ी तो देखकर गायब हो गए। चोरों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इधर सूचना मिलने पर शनिवार को पुलिस और एसएफल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश करने में जुटी है।

अभी एक ने दर्ज कराई रिपोर्ट
नीरज बोहरा ने चोरी की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि अज्ञात चोर उसके मकान से शादी के आभूषण और ३० हजार रुपए नकदी चोरी कर ले गए। सभी जगह को मिलाकर लाखों रुपए की चोरी का अनुमान लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पूर्व सोसायटी प्रबंधक के परिवार को चोरी की वारदात की जानकारी लगी तो वह भी आष्टा के लिए रवाना हो गए हैं।

चोरी हुई है
किला जैन मंदिर के समीप मकानों में चोरी हुई है। यह चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। उसके आधार पर जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।
विजेंद्र मस्कौले, टीआई आष्टा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो