scriptनौ दिन बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश | latest news in madhya pradesh | Patrika News

नौ दिन बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश

locationसीहोरPublished: Sep 14, 2018 04:04:05 pm

Submitted by:

Amit Mishra

ओंकारेश्वर में मजदूरी कर रहा था लूट का आरोपी

bike news

नौ दिन बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश

सीहोर। भूतेश्वर मंदिर रोड स्थित ईदगाह के पास नौ दिन पहले एक बाइक सवार व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंककर और चाकू अड़ाकर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद आरोपी भागकर ओंकारेश्वर चला गया था,
आरोपी वहां मजदूरी कर रहा था। उसकी तलाश में जुटी कोतवाली पुलिस ने आखिरकार उसे दबोच लिया और थाने ले आए। पुलिस आरोपी से सख्ती के साथ पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस ने अभी मामले का खुलासा नहीं किया है।

चाकू अड़ाकर नकदी और मोबाइल लूटा था
पुलिस के अनुसार 4 सितंबर की रात आठ बजे के करीब भूतेश्वर मंदिर रोड पर स्थित ईदगाह के समीप इंदौर नाका निवासी टिफिन सेंटर संचालक कैलाश राठौर अपनी बाइक से निकल रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने उनकी आंखों पर मिर्ची झोकंने के बाद चाकू अड़ाकर नकदी और मोबाइल लूट लिया था। घटना के बाद बदमाश फरार हो गए थे। इस मामले में थाना कोतवाली पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी थी।
एक और संदेही को लेकर आई है पुलिस

कुछ दिन पहले पुलिस को पता चला कि वारदात को अंजाम देने वाला बदमाश काहिरी जदीद निवासी शेरसिंह उर्फ शेरा पिता भगवत सिंह है, जो वर्तमान में ओंकारेश्वर में मजदूरी करते देखा गया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी शेरा उर्फ शेरसिंह को ओंकारेश्वर से हिरासत में लेकर अपने साथ थाना कोतवाली ले आए। बताया जाता है कि फरियादी ने बदमाश की शिनाख्त कर ली है। आरोपी शेरसिंह ने अपने एक साथी के साथ मिलकर वारदात को आंजम दिया था। पुलिस मामले में कोतवाली पुलिस ने कहना है कि पुलिस एक संदेही को लेकर आई है। मामले में पूछताछ की जा रही है।
हो सकते कई अन्य चोरियों के खुलासे
पुलिस इन बदमाशों से कड़ी पूछताछ कर रही हैं। पुलिस का मानना है कि पूछताछ करने पर हो सकता है कई अन्य मामलों के खुलासे हो। हालाकि पुलिस अभी इस बात का दावा नहीं कर रही हैं,लेकिन बादमाशों से पूछताछ जारी है।
कई गाड़ियों का अब तक नहीं चल सका पता
सिहोर के अलग अलग थानों मे दर्ज कई ऐसे गाड़ियों के मामले है जिनका अभी तक कुछ पता नहीं चला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो