दो दिन की तलाश के बाद तीसरे दिन कुएं में तैरता मिला युवती का शव

दो दिन की तलाश के बाद तीसरे दिन कुएं में तैरता मिला युवती का शव

Sunil Sharma | Publish: Sep, 07 2018 02:45:07 PM (IST) Sehore, Madhya Pradesh, India

पिता का आरोप युवक करता था परेशान, प्रताडऩा से तंग आकर की आत्महत्या

सीहोर। घर से गायब लापता युवती का शव तीसरे दिन कुंए ने उगल दिया। मामले को लेकर पिता ने गांव के ही एक युवक पर प्रेम प्रसंग के चलते प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है।

मंडी थाने के ग्राम रफीकगंज में हाली का काम करने वाले विदिशा निवासी मनीराम ने 18 वर्षीय युवती के लापता होने की शिकायत मंगलवार को थाने में दर्ज कराई थी। कुएं के पास युवती की चप्पल मिलने से शव होने की शंका जताई थी। पुलिस दो दिनों से युवती का शव कुएं में तलाश भी रही थी, लेकिन शव का कोई अता-पता नहीं लगा था।

 

गुरूवार को युवती का शव उसी कुएं में तैरता हुआ नजर आया। घटना स्थल पर पहुंची मंडी पुलिस ने शव जब्त कर लिया है। युवती के पिता ने गांव के ही एक युवक पर प्रेम प्रसंग के परेशान होने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कहा कि उसकी बच्ची ने इसी प्रताडऩा से तंग आकर आत्मघाती कदम उठाया।

युवक वाट्सएप पर मैसेज कर युवती को परेशान कर रहा था। संभवत: इसी से पीडि़त होकर युवती ने आत्महत्या का घातक कदम उठाया है। मामले को लेकर थाना प्रभारी अरूणा सिंह ने बताया कि एक युवक को हिरासत में लिया है, मोबाइल में वाट्सएप पर मैसेज किए थे। अभी मामले की जांच की जा रही है।

युवती का शव...

पुलिस दो दिनों से युवती का शव कुएं में तलाश भी रही थी, लेकिन शव का कोई अता-पता नहीं लगा था। गुरूवार को युवती का शव उसी कुएं में नजर आया। घटना स्थल पर पहुंची मंडी पुलिस ने शव जब्त कर लिया है। युवती के पिता ने गांव के ही एक युवक पर प्रेम प्रसंग के परेशान होने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कहा कि उसकी बच्ची ने इसी प्रताडऩा से तंग आकर आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है, मोबाइल में वाट्सएप पर मैसेज किए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned