हाथ पर लिखा मेरी बीवी को परेशान नहीं करें और लगा ली फांसी

Deepesh Tiwari

Publish: Sep, 17 2017 03:50:25 (IST)

Sehore, Madhya Pradesh, India
हाथ पर लिखा मेरी बीवी को परेशान नहीं करें और लगा ली फांसी

मृतक की जेब से तीन पेज का सोसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने पड़ोसियों से तंग आकर फांसी लगाकर जीवन लीला खत्म करने की बात कही है।

सीहोर। जिला मुख्यालय से करीब 60 किमी दूर स्थित ग्राम लाड़कुई में देवास जिले के बड़कन गांव निवासी एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने अपने सुसाइड नोट में आत्महत्या का कारण पड़ोसियों को बताया है। उसका शव पेड़ से झूलता मिला। उसके अनुसार पड़ोसी उसे 376 के केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं।


जानकारी के अनुसार लाड़कुई में देवास जिले के बड़कन गांव निवासी एक 30 वर्षीय ग्रामीण युवक ने हाथ में लिखा की मेरी बीवी को पुलिस परेशान नहीं करें और फांसी के फंदे पर लटक गया। जिला मुख्यालय से करीब 60 किमी दूर स्थित ग्राम लाड़कुई से पुलिस ने युवक का शव बरामद किया। मृतक की जेब से तीन पेज का सोसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने पड़ोसियों से तंग आकर फांसी लगाकर जीवन लीला खत्म करने की बात कही है।

पुलिस को मिले सोसाइड नोट के आधार पर मृतक की शिनाख्त देवास जिले के ग्राम बड़कन तहसील कन्नोद निवासी 30 वर्षीय सुनील मस्कोले पिता रमेश मस्कोले के रूप में हुई है। इसके पहले थाना नसरुल्लागंज चौकी लाड़कुई झाली से लाड़कुई के बीच मेन रोड से पुलिस ने एक 30 वर्षीय युवक का शव महुए के पेड़ पर झूलता हुआ बरामद किया था। डेड बाडी को उतरने के बाद जेब से एक तीन पेज का सुसाइड नोट मिला जिसमे फांसी पर झूलने वालों का नाम पता और मरने का कारण भी लिखा।


376 के मामले मेंं फंसाने दे रहे थे धमकी :
सोसाइड नोट में मृतक ने लिखा कि टीआई साहब में आत्महत्या कर रहूं जिसमे मेरे परिवार का कोई दोष नहीं है। मेरे पिता नहीं हैं। मेरे घर में मेरी मां मेरी बीवी, दो बेटियां और एक बेटा है।

मेरी मौत का कारण मेरे 6-7 पडा़ेसी हैं और भी लोग जिनका में नाम नहीं लिख सका जो की मुझे 5 साल से परेशान कर रहे हैं। 14 सितम्बर को मुझे 376 के केस में फंसाने की धमकी दी। मेरी बीवी बहुत अच्छी है। मृतक ने अपने सोसाइड नोट में अपने दूर के रिश्तेदार को अपना बेटा और दोनों बहनों को पालने के बारे में लिखा। मृतक ने अपनी अंतिम सांस लेने के पहले सोसाइड नोट में लिखा कि मेरी ससुराल लाड़कुई और झाली में है। मृतक ने अपनी सास का मोबाइल नम्बर भी पत्र में लिखा।

चौकीदार से सूचना मिली थी लाड़कुई झाली रोड पर बालक छात्रावास के पास महुए के पेड़ पर डेड बाडी मिली है। मृतक की जेब से 3 पेज का सुसाइड नोट मिला है। जिसमे उसने पड़ोसियो के 6-7 नाम दिए हैं। जाँच कर 306 की कार्रवाई की जाएगी।
- सुशील पांडे, चौकी प्रभारी लाड़कुई

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned