scriptकुएं में मिला लापता वृद्घ किसान का शव | Missing old farmer's body found in well | Patrika News

कुएं में मिला लापता वृद्घ किसान का शव

locationसीहोरPublished: Jun 03, 2018 09:17:24 am

Submitted by:

Manoj vishwakarma

किसान पर २ लाख रुपए का था कर्ज

kisan

कुएं में मिला लापता वृद्घ किसान का शव

सीहोर/शुजालपुर. पुलिस थाना शुजालपुर अन्तर्गत ग्राम उगली निवासी गोवर्धन अहिरवार 65 वर्ष पिछले 6 दिनों से घर से लापता था। जिसकी गुमशुदगी भी परिजनों ने पुलिस थाने पर दर्ज कराई थी। इस वृद्घ का शव शनिवार को उसे के ही कुएं में तैरते हुए मिला।
इस मामले की सूचना पर पुलिस तथा एफएसएल दल मौके पर पहुंचा और शव को बाहर निकाल गया। मृतक अहिरवार के परिजनों के अनुसार गोवर्धन पिछले कुछ समय से कर्ज से परेशान था। बताया जाता है कि उस पर लगभग 2 लाख रुपए का कर्ज था। सूचना पर टीआई , अमला मौके पर पहुंचा और कार्यवाही की गई।
ट्रेक पर मिला शव

शनिवार की सुबह नांदासुरा रेलवे गेट के समीप एक युवक का शव पटरी पर मिला। इस युवक का सिर धड से अलग हो गया था। प्रथम दृष्टïाय मामला पुलिस को आत्महत्या का प्रतित हो रहा है। हालांकि इस मामले में विस्तृत विवेचना जारी है। पुलिस के अनुसार रघवीर पिता प्रेमसिंह मालवीय 30 वर्ष निवासी भादाहेडी शुक्रवार की शाम लगभग 4 बजे अपने घर से भुआ के यहां जाने के लिए कहकर निकला था। जिसका शव शनिवार की सुबह पटरी पर मिला। घटना की सूचना पर टीआई शुजालपुर दिनेश प्रजापति सहित अमला मौके पर पहुंचा और कार्यवाही की गई।
इधर, शादी का झांसा देकर की ज्यादती

सीहोर में एक युवती को शादी का झांसा देकर तीन माह तक उसके साथ ज्यादती करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार रेहटी क्षेत्र के जमोनिया निवासी 19 वर्षीय युवती के साथ उसी गांव के अमित पिता हरिदास ने शादी का झांसा देकर तीन माह तक ज्यादती की। युवती ने इस आशय की रिपोर्ट पुलिस को दर्ज कराई। इधर एक अन्य मामले में कोतवाली थाने के गांव बिजलोन में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी के साथ उसी गांव के अशोक ने अपने घर में जबरन ज्यादती की। पुलिस ने दोनों मामलों में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो