scriptसीएम के क्षेत्र में कलेक्टर ने किया नागिन डांस- देखें वीडियो | nagin dance of a collector see here | Patrika News

सीएम के क्षेत्र में कलेक्टर ने किया नागिन डांस- देखें वीडियो

locationसीहोरPublished: Mar 04, 2018 02:44:25 pm

ढोल की थाप पर जमकर थिरके अधिकारी, कर्मचारी और खूब लगाए ठुमके।

nagin dance
सीहोर@सुनील शर्मा की रिपोर्ट…

शादियों या किसी खास अवसर पर आपने कई जगह लोगों को नागिन डांस करते हुए देखा होगा। पर क्या आपने कभी किसी बड़े अधिकारी को ये डांस करते देखा है।
नहीं न हां हो सकता है आपने कल्पना जरूर की होगी कि यदि ये अधिकारी नागिन डांस करे तो वह कैसे दिखेंगे। वहीं सीहोर में तो कलेक्टर खुद ही नागिन डांस करते दिखे, जिसका लोगों ने न पूरा मजा लिया बल्कि वीडियो भी बनाएं।और तो और कलेक्टर का ये डांस क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया।
nagin dance 02
दरअसल जिले में पुलिस और अफसरों ने भी जमकर होली खेली। डीजे और डोल पर पुलिसकर्मियों ने जमकर डांस किया और एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाया। इसमें अधिकारी से लेकर सिपाही तक ठुमके लगाते हुए नजर आए। वहीं नागिन धुन पर कलेक्टर तरूण कुमार पिथौड़े अपने को रोक नहीं पाए और थिरकना शुरू कर दिया।
nagin dance 03
उन्हें देख एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी एपी सिंह, सीएसपी एसआर सेंगर भी डांस सर्किल में आकर जमकर मस्ती छानी।

रविवार को जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन पर नजारा बदला बदला नजर आया। दो दिनों से शांति व्यवस्था संभालने वाली पुलिस मस्ती के मूड में नजर आई।
जहां न को पुलिस कर्मी था, न अधिकारी और न कोई कलेक्टर। सभी ने जमकर एक साथ होली का जश्न मनाया। कोई ढोल की थाप पर भांगड़ा कर रहा था, तो कोई नागिन की तरह लहर खा रहा था। तीन घंटे से ज्यादा चली होली में सभी ने जमकर मस्ती की।
इस दौरान कलेक्टर तरूण पिथोड़े, एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी अवधेश प्रताप सिंह, एसडीएम राजकुमार खत्री, सीएसपी एसआर सेंगर सहित एसडीओपी, जिले के थाना प्रभारी और पुलिस कर्मियों ने जमकर रंग गुलाल उड़ाया।

होली की मस्ती में सभी ने एक दूसरे को जमकर गुलाल लगाया। वही ढोलक की थाप पर सभी थिरकते नजर आए। प्रशासनिक अधिकारियों ने अपने कर्मचारियों के साथ जमकर रंग गुलाल लगाकर जमकर मस्ती की। आरआई दीपक पाटिल ने बताया कि पिछले कुछ सालों से होली का आयोजन किन्हीं कारणों से नहीं किया जा रहा था, लेकिन इस बार सभी ने मिलकर आयोजन किया है।
वहीं भोपाल में पुलिस लाइन में मनी होली का यहां नीचे देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो