scriptसच्ची भक्ति से ही गुरु की कृपा बरसती है: महाराज | Only true devotion blesses Guru's grace: Maharaj | Patrika News

सच्ची भक्ति से ही गुरु की कृपा बरसती है: महाराज

locationसीहोरPublished: Feb 15, 2020 08:14:20 pm

Submitted by:

Anil kumar

किला जैन मंदिर में दिए आशीष वचन

 किला जैन मंदिर

किला जैन मंदिर

आष्टा. सच्ची भक्ति से ही गुरु की कृ पा बरसती है। गुरु की महिमा महान होती है उसका पार कोई नहीं पा सकता है। इसलिए गुरु के बताएं मार्ग पर चलकर जीवन को सफल बनाएं। 

यह बात किला जैन मंदिर में मुनिश्री अजीत सागर महाराज ने अपने आशीष वचन में कहीं। मुनिश्री ने कहा कि जिसके जीवन में गुरु नहीं उसका जीवन शुरू नहीं। गुरु ही भव से पार लगाने वाले खिवैया होते हैं। गुरु के उपदेशों से ही हमे सद्मार्ग प्राप्त होता है। प्रवचन के दौरान काफी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे।

शिविर में लोग बोले, बंद नल कनेक्शनों को कराएं चालू
जावर. शहर सरकार आपके द्वार अभियान के तहत नगर परिषद वार्ड स्तरीय शिविर का आयोजन कर रही है। इसके तहत वार्ड क्रमांक10 और 12 का शिविर स्थानीय रामलीला मैदान पर आयोजित किया गया। शिविर में नगर पंचायत के प्रभारी सीएमओ अशोक तिवारी ने उपस्थित लोगों की समस्या सुनी। इस दौरान लोगों ने उनको बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल रहा है, जिससे काफी दिक्कत हो रही है। इसलिए जल्द ही योजना का लाभ दिलाए जिससे कि जल्द ही पक्कों का आसियाना बना सकें। इसी तरह से दोनों ही वार्ड के विच्छेद कराएं सार्वजनिक नल कनेक्शनों को दोबारा चालू कराएं। इस अवसर पर उपयंत्री केवलराम कुशवाह, मधुसूदन जोशी, बलराम मालवीय, मुजफ्फ र खान, सुभाष भावसार, बद्रीलाल आदि उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो