scriptबारदाने लेकर जा रहा ट्रक पलटा, पांच घंटे प्रभावित हुआ यातायात | patrika news | Patrika News

बारदाने लेकर जा रहा ट्रक पलटा, पांच घंटे प्रभावित हुआ यातायात

locationसीहोरPublished: May 06, 2019 01:24:24 pm

Submitted by:

Radheshyam Rai

मार्ग डायर्वट कर निकाला टै्फिक
 

news

बारदाने लेकर जा रहा ट्रक पलटा, पांच घंटे प्रभावित हुआ यातायात

सीहोर. भोपाल-इंदौर हाइवे पर बारदान लेकर जा रहा एक ट्रक नगर पंचायत कोठरी पुल के मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक इस तरह से पलटा की उसमें भरी बारदान की गठान सड़क पर फैल गई तो चालक घायल हो गया।

इस घटना के बाद करीब पांच घंटे तक हाइवे पर यातायात प्रभावित हुआ। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। ऐसा पहली बार नहीं है कि जब यहां ट्रक पलटा हो, इससे पहले भी कई मामले सामने आने के बाजवूद सुरक्षा की दृष्टि से कोई इंतजाम नहीं किया है। जानकारी के अनुसार इंदौर से बोरे (बारदान) की गठन भरकर ट्रक क्रमांक (एमपी 04 – जीए 8718) भोपाल तरफ जा रहा था। गुरुवार दोपहर साढ़े 11 बजे के करीब यह ट्रक कोठरी बस स्टैंड के समीप मोड़ पर चालक से अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने के बाद उसमें भरी गठन सड़क पर फैल गई थी। घटना में बताया जा रहा है कि चालक को चोंट आने के कारण उसे आष्टा अस्पताल में भर्ती कराया।

डायवर्ट मार्ग पर हुई परेशानी
हाइवे पर ट्रक पलटने के बाद मार्ग को डायवर्ट कर दिया था। इस कारण पांच घंटे से ज्यादा लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। साथ ही वाहनों की रफ्तार भी धीमी पड़ गई थी। इधर सड़क पर पड़े बारदान और ट्रक को उठाने में काफी समय लग गया। उल्लेखनीय है कि इसी जगह पर पिछले दिनों एक टेंकर भी पलट गया था। वहीं इससे पहले भी कई वाहन पलट चुके हैं।

सोयाबीन से भरा ट्रैक्टर-ट्राली पलटा
बमूलिया रायमल. जोलाई निवासी हरिसिंह राजपूत गुरुवार को ट्रैक्टर-ट्राली में सोयाबीन भरकर उसे जावर कृषि उपज मंडी में बेचने जा रहा था। यह ट्रैक्टर-ट्राली बमूलिया रायमल गांव के आगे पलट गया। जिससे ट्राली में भरी उपज पूरी जमीन पर फैल गई थी। किसान राजपूत ने बताया कि वह ट्रैक्टर चला रहा था, इसी दौरान एक दूसरे ट्रैक्टर ने ओवरटेक किया। जबकि उसके आगे बाइक चल रही थी, उसे बचाने में ट्रैक्टर-ट्राली पलट गया। घटना में किसान को भी चोंट आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो