अरुण को हथियार तो पत्नी हैं डायमंड आभूषण की शौकीन

अरुण को हथियार तो पत्नी हैं डायमंड आभूषण की शौकीन

Kuldeep Saraswat | Publish: Nov, 10 2018 02:48:46 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 02:48:47 PM (IST) Sehore, Sehore, Madhya Pradesh, India

बुदनी से कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने जमा किया नामांकन

सीहोर। बुदनी विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने नामांकन दाखिल किया। अरूण यादव द्वारा चुनाव आयोग के लिए गए शपथ पत्र के मुताबिक यादव हथियार रखने के शौकीन हैं, वहीं उनकी पत्नी नम्रता यादव डायमंड के आभूषण पहनने का शौक रखती हैं।

शपथ पत्र के मुताबिक उनके पास करीब 37 करोड़ 11 लाख की सम्पत्ति है। अरुण यादव सुरक्षा के लिए दो-दो हथियार रखते हैं, वहीं उनकी पत्नी सोने चांदी के जेवरात और डायमंड ज्वैलरी की शौकीन है। अरुण यादव के पास 35 हजार कीमत की एक रिवाल्वर और 25 हजार कीमत की बंदूक है। वहीं उनकी पत्नी के पास 15 तोला सोना, 60 ग्राम डायमंड और एक किलो चांदी के जेवरात है। अरुण यादव के पास 30 हजार रुपए तो उनकी पत्नी के पास एक लाख 90 हजार 840 रुपए की नगदी है। शपथ पत्र के मुताबिक यादव के पास 96 हजार रुपए के आभूषण हैं, वहीं उनकी पत्नी के पास नौ लाख 25 हजार के जेवरात हैं।

 

सीएम के क्षेत्र पर भाजपा पर बोला हमला
नामांकन दाखिल करने के बाद यादव ने सीएम के घर से भाजपा पर जमकर हमला बोला। यादव ने कहा कि मुझे गर्व है कि मेरी पार्टी ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है। हम बुधनी जीतेगें और शिवराज से भू-माफिया, किसानों की आत्महत्या और बलात्कार के केसों के बारे में पूछेंगे। उन्होंने कहा वे पूरी ताकत के साथ सीएम के खिलाफ चुनाव लडेंगे और जीतेंगे। बुधनी क्षेत्र में नर्मदा नदी के किनारे सबसे अधिक अवैध उत्खनन हो रहा है, मध्यप्रदेश में प्रत्येक वर्ग के लोग परेशान हैं।

 

राहुल गांधी को दिया धन्यवाद
अरूण यादव ने नामांकन फार्म जमा करने के बाद जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की मध्यप्रदेश में बीते 15 साल से सरकार है, फिर भी प्रदेश का विकास नहीं हुआ। शिवराज सिंह 13 साल से मुख्यमंत्री हैं, तीन बार सांसद रह चुके हैं, इसके बाद भी किसान, गरीब मजदूर आत्म हत्या कर रहे हैं। महिलाओं की इज्जत लुट रही है। नर्मदा का दोहन हो रहा है। इसी सब बातों को ध्यान में रखकर कांगेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुझे बुदनी भेजा है। बुदनी के किसान और गरीबों की आवाज को कंश मामा न दवा सकें, इसलिए मैं यहां आया हूं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned