एनसीसीसी टीम के मीत ने खेली 87 रन की शानदार पारी

एनसीसीसी ने सेंट जेवियर अकादमी भोपाल को 143 रन के विशाल अंतर से हराया

By: Kuldeep Saraswat

Published: 30 Dec 2018, 10:16 AM IST

सीहोर. शहर के बीएसआई मैदान में जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा अंडर 16 राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। टूर्नामेंट में शुक्रवार को एनसीसीसी क्रिकेट टीम भोपाल और जेवियर क्रिकेट अकादमी भोपाल की टीम के बीच मैच खेला गया। प्रतियोगिता में एनसीसीसी की टीम ने जेवियर अकादमी भोपाल की टीम को 143 रन के विशाल अंदर से हराया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पहले बल्लेबाजी करने उतरी एनसीसीसी टीम ने निर्धारित 40 ओवर में नौ विकेट खोकर 258 रन का स्कोर खड़ा किया। इस मौके पर सर्द हवाओं के मध्य शानदार बल्लेबाजी करते हुए बल्लेबाज मीत त्रिपाठी ने 89 गेंद पर 87 रन बनाए। इसके अलावा गौरंग ने 42 रन, देवंश ने 36 रन और राज मेहता ने 24 रन की पारी खेली। वहीं सेंट जेवियर अकादमी क्रिकेट टीम भोपाल की ओर से गेंदबाजी करते हुए शाश्वत तीन विकेट, अमन-उत्कर्ष ने दो-दो विकेट हासिल किए।

 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट जेवियर अकादमी क्रिकेट टीम निर्धारित 40 ओवर में मात्र 115 रन पर ही सिमट गई। इसमें अंकित उइके 40 रन और शाश्वत ने 20 रन की संघर्ष पूर्ण पारी खेली। एनसीसीसी क्रिकेट टीम भोपाल की ओर से कृष्णपाल एवं सागर ने तीन-तीन विकेट, निशांत दो विकेट और देवंश ने एक विकेट प्राप्त किया। मैच के दौरान निर्णायक पवन सोनी, अतुल त्रिवेदी थे और स्कोर अक्षय दुबाने रहे। अब शनिवार को सुबह 9.30 बजे अंकुर अकादमी भोपाल और मयंक अकादमी भोपाल की टीम के बीच मुकाबला होगा।

आयुश ने जीती एकल बैडमिंटन प्रतियोगिता
सतराना में बैडमिंटन प्रतियोगिता की गई। प्रतियोगिता में 84 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। एकल प्रतियोगिता में आयुश महेश्वरी विजेता एवं युवराज पंवार नसरुल्लागंज उपविजेता रहे। वहीं डबल में रवि कुमार लखेरा एवं राजेश सोलंकी की टीम विजेता तथा डॉ. तुषार मजूमदार और मनोहर धनवारे की टीम उपविजेता रही। इस अवसर पर एसडीओपी, लवेश कुमार, अजय कुमार मालवीय, मोहन शर्मा, जीएस ठाकुर, रूपसिंह पंवार, सुरेश पंवार, दिव्यांश कुशवाह, अवधनारायण माहेश्वरी उपस्थित थे।

Kuldeep Saraswat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned