scriptआतंकवाद के विरोध में मिला-जुला बंद, 10 करोड़ का कारोबार प्रभावित | patrika sehore news | Patrika News

आतंकवाद के विरोध में मिला-जुला बंद, 10 करोड़ का कारोबार प्रभावित

locationसीहोरPublished: Feb 17, 2019 04:27:53 pm

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

व्यापारियों ने स्वेच्छा से बंद रखे प्रतिष्ठान, कई जगह विरोध प्रदर्शन

news

आतंकवाद के विरोध में मिला-जुला बंद, 10 करोड़ का कारोबार प्रभावित

सीहोर. जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर से 18 किलो मीटर की दूरी पर पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले के विरोध में शनिवार को सीहोर जिले में व्यापारियों ने स्वेच्छा से प्रतिष्ठान बंद रखे। सीहोर जिले में बंद का मिलाजुला असर देखने को मिला। सीहोर, बुदनी, नसरुल्लागंज, आष्टा और जावर के बाजार बंद रहने से करीब 10 करोड़ से ज्यादा का कारोबार प्रभावित हुआ है।

आतंकवाद के विरोध में बाजार बंद होने के साथ विरोध प्रदर्शन भी किए हैं। सीहोर में कई समाजसेवी, मुस्किल और महिला संगठनों ने आतंकवाद के विरोध में प्रदर्शन कर शहीद सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी है। सीहोर में युवा चेतना मंच से जिला संयोजक भाजपा नेता मानसिंह परमार ने आत्मघाती हमले से दु:खी होकर सरकार से विस्फोटक के साथ पाकिस्तान भेजन की अनुमति मांगी है। मानसिंह ने सरकार से मांग की है कि वह इस घटना से बहुत दु:खी हैं। सरकार उनके शरीर पर विस्फोटक पदार्थ बांधकर पैराशूट से पाकिस्तान की सीमा में भेज दे, जिससे वह शहीदों की शहादत का बदला ले सकें। सीहोर शनिवार को मुस्लिम वर्ग ने भी आतंकवाद के विरोध में प्रदर्शन किया है।

सीहोर के जामा मस्जिद छावनी सराय में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग जोहर की नमाज अदा करने के बाद एकत्रित हुए और सराय में कैण्डल मार्च निकाला है। इस मौके पर छावनी मुस्लिम त्योहार कमेटी के अध्यक्ष नईम नवाब, नवेद खान, जामा मस्जिद के इमाम कारी सरताज साहब, मुकेश सिंह ठाकुर, मुस्लिम त्योहार कमेटी के जिलाध्यक्ष अफजाल पठान, केके गुप्ता, हाजी अब्दुल सलाम, नईम रेहमान, रमेश राय, शरीफ कबाड़ी, आसिफ कबाड़ी, साहिल खान, जावेद नवाब, ओम सोनी, सलीम नवाब आदि मौजूद थे। सीहोर में दोपहर को महिला मंडल ने भी विरोध प्रदर्शन किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो