scriptमोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने आए चोर बोलेरो छोड़कर भागे | patrika sehore news | Patrika News

मोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने आए चोर बोलेरो छोड़कर भागे

locationसीहोरPublished: Feb 19, 2019 11:34:05 am

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

पुलिस ने वाहन जब्त कर शुरू की मामले की जांच, दो दिन बाद भी नहीं मिला सुराग

news

मोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने आए चोर बोलेरो छोड़कर भागे

आष्टा. पुलिस ने पोचानेर गांव के पास से एक बोलेरो वाहन को जब्त किया है। बोलेरो वाहन जब्त कर पुलिस जांच कर रही है, लेकिन अभी तक यह सुराग नहीं मिला है कि यह वाहन किस का है। वाहन पर लगी नंबर प्लेट के फर्जी होने की आशंका है। बताया जा रहा है कि बोलेरो वाहन से तीन चोर बेदाखेड़ी मोबाइल टावर पर बैटरी चोरी करने आए थे। मोबाइल टावर पर तैनात टावर कंपनी के कर्मचारी ने दोस्तों के साथ जब पीछा किया तो चोर बोलेरो वाहन छोड़कर फरार हो गए। मोबाइल टावर कंपनी के कर्मचारी ने वारदात को लेकर थाने में आवेदन देकर शिकायत भी दर्ज कराई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15-16 फरवरी की रात को तीन चोर एक बोलेरो वाहन में सवार होकर बेदाखेड़ी स्थित एयरटेल कंपनी के मोबाइल टावर पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने स्टोर का ताला तोड़कर दो बेटरी निकाल लीं, लेकिन स्टोर में सुरक्षा की दृष्टि से लगाया गया साइरन बजने लगा, जिसका संदेश मोबाइल टावर कंपनी के कंट्रोल रूम में भी पहुंचा। कंपनी के कंट्रोल रूप से तत्काल टावर प्रभारी हैदरगंज लालखेड़ी निवासी अर्जुन मीणा को फोन पर सूचना दी गई।

अर्जुन मीणा बाइक पर सवार होकर अपने दो दोस्त सचिन राठौर और रामकेश सिंह के साथ मौके पर पहुंचा। युवकों को देख चोर बोलेरो में सवार होकर भागने लगे। युवकों ने बाइक से बोलेरों का करीब 22 किलो मीटर तक पीछा किया। पोचानेर गांव पास रास्ता खराब होने को लेकर बोलेरो में सवार बदमाश उतरकर भाग गए। युवकों ने बोलेरो पुलिस को सुपुर्द कर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है।

बोलेरो पर लगी कार की नंबर प्लेट
पुलिस द्वारा जब्त की गई बोलेरो पर जो कार की नंबर प्लेट लगी है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने नंबर प्लेट पुलिस को गुमराह करने के लिए फर्जी लगाई है। बोलेरो पर एमपी 09 सीए 0288 नंबर की नंबर प्लेट लगी है। यह नंबर इंदौर सिंधी कॉलोनी निवासी विजय खोड़े पुत्र बुद्धा लाल खोड़े के नाम से रजिस्टर्ड है। अब पुलिस बोलेरो के मॉडल और चैस नंबर से वाहन मालिका का पता करने के प्रयास कर रही है।

चोरी की हो सकती है बोलेरो
पुलिस अभी तक की जांच के बाद यह मानकार चल रही है कि यह वाहन चोरी का है। बदमाशों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए फर्जी नंबर प्लेट लगाई और जब पकड़े गए तो वाहन छोड़कर भाग गए। आष्टा टीआई केके खत्री ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, जल्द की सुराग हाथ लगेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो