नसरुल्लागंज क्रिकेट टीम ने काका लायंस को सात विकेट से हराया

बीएसआई खेल मैदान में एसपीएल-3 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

By: Kuldeep Saraswat

Published: 03 Mar 2019, 12:12 PM IST

सीहोर. शहर के बीएसआई क्रिकेट खेल मैदान पर शनिवार को एसपीएल-तीन क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। प्रतियोगिता में विस्फोटक बल्लेबाज सतीश लारा ने 23 गेंद पर 65 रन और दिव्यांश ने 55 गेंद पर 83 रन की पारी खेलकर नसरुल्लागंज लायंस को सात विकेट से विजय बनाया।

जानकारी के अनुसार मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी काका लायंस ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 205 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमे प्रतिभाशाली बल्लेबाज गौरव पिचोनिया ने 67 रन, आयुष-बलवीर ने 33-33 रन, हेमंत केसरिया ने 15 रन और आर प्रद्धुम ने 22 रन की पारी खेली। वहीं नसरुल्लागंज की ओर गेंदबाजी करते हुए सईद अफजल-मनोहर 2-2 विकेट, फिरोज अली-सतीश लारा ने 1-1 विकेट हासिल किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी नसरुल्लागंज क्रिकेट के बल्लेबाज दिव्यांश 83 रन, सतीश लारा 65 रन और आयुष 32 रन की शानदार पारी की मदद से मुकाबले में मैच के अंतिम समय सात विकेट से काका लायंस को हराकर प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश किया।

दोपहर में रायल बॉस ने सीहोर ट्राईडेंट क्रिकेट टीम के बीच मुकाबला हुआ। रायल बॉस ने सीहोर ट्राइडेंट क्रिकेट टीम को 42 रन से हराया। इस एक तरफा मुकाबले में रायल बॉस ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए थे। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीहोर ट्राईडेंट क्रिकेट टीम 145 रन ही बना पाई। अब रविवार को सुबह दस बजे पहला मुकाबला रायल बॉस और काका लायंस के मध्य खेला जाएगा, वहीं दूसरा मुकाबला सीहोर ट्राईडेंट और नसरुल्लागंज के मध्य खेला जाएगा।

 

भारतीयम कार्यक्रम आज
सीहोर. मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा रविवार को शाम छह बजे राष्ट्र प्रेम एवं शहीदों के बलिदान, सैनिक शौर्य, समर्पित के लिए भारतीयम कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम बस स्टैंड स्थित जिला कांग्रेस कमेटी में आयोजित किया जाएगा। जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर ने बताया कि कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस, शहर कांग्रेस, मंडल, सेक्टर, किसान कांग्रेस, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस, एनएसयूआई, सेवा दल, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, अनुसूचित जाति जनजाति प्रकोष्ठ के पदाधिकारी शामिल होंगे।

Kuldeep Saraswat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned