scriptआईजी के छुट्टी पर होने से अटकी थाना प्रभारियों की पोस्टिंग | patrika sehore news | Patrika News

आईजी के छुट्टी पर होने से अटकी थाना प्रभारियों की पोस्टिंग

locationसीहोरPublished: Mar 10, 2019 11:55:55 am

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

आष्टा के पार्वती थाने को लेकर तीन दिन से उलझी है फिल्म, एसआई विनीता को सीहोर बुलाया

parvati thana ashata

आईजी के छुट्टी पर होने से अटकी थाना प्रभारियों की पोस्टिंग

सीहोर. सीहोर मंडी, रेहटी और आष्टा का नवनिर्मित पार्वती थाना प्रभारियों के ट्रांसफर होने के कारण बीते करीब सात दिन से खाली हैं। यहां पर पुलिस अधीक्षक ने मौखिक रूप से इधर-उधर के थानों में पदस्थ एसआई को निगरानी की जिम्मेदारी दे रखी है। सीहोर मंडी और रेहटी को लेकर तो कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन आष्टा के नवनिर्मित पार्वती थाने को लेकर मामला चार दिन से उलझा हुआ है। बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक की जैसे ही आईजी जयदीप प्रसाद से औपचारिक चर्चा होगी, एसपी तैयार की गई तीन थाने के प्रभारियों की सूची को जारी कर देंगे।

जानकारी के अनुसार यहां पर 10 जनवरी को एसआई एसएस कुशवाह को पदस्थ किया गया था। फरवरी के अंतिम दिनों में एसई कुशवाह का भिंड और रेहटी थाना टीआई शिवपाल कुशवाह का भोपाल और मंडी थाना टीआई मनोज दुबे का रायसेन ट्रांसफार हो गया। पार्वती थाने से एसआई कुशवाह का ट्रांसफर होने के बाद यहां पर जावर में पदस्थ एसआई प्रवीण जाधव को भेजा गया। एसआई जाधव पार्वती थाने का काम समझ ही रहे थे, कि सीहोर जिला मुख्यालय से एसआई विनीता विश्वकर्मा को व्यवस्था देखने के लिए थाना प्रभारी के रूप में आष्टा के पार्वती थाने भेज दिया।

 

एसआई विनीता विश्वकर्मा के पार्वती थाने पहुंचते ही मामला इतना उलझ गया कि शनिवार को पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान ने दोनों को सीहोर बुलाया। पुलिस अधीक्षक ने अलग-अलग बात की और तय किया कि देर शाम तक तीनों थानों में नए सिरे से थाना प्रभारियों की पोटिंग के आदेश जारी किए जाएंगे, लेकिन जैसे ही देर शाम थाना प्रभारियों की सूची पर मुहर लगने का समय आया, पता चला भोपाल रेंज के आईजी जयदीप प्रसाद दो दिन के अवकाश पर हैं, जिसे लेकर एसपी चौहान ने थाना प्रभारियों की पोस्टिंग रोक दी। अब बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक की जैसे ही आईजी जयदीप प्रसाद से औपचारिक चर्चा होगी, एसपी तैयार की गई तीन थाने के प्रभारियों की सूची को जारी कर देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो