script‘सोनिया, आडवाडी और मोदी, सबका अपना एक व्यक्तित्व हैÓ | patrika sehore news | Patrika News

‘सोनिया, आडवाडी और मोदी, सबका अपना एक व्यक्तित्व हैÓ

locationसीहोरPublished: Mar 11, 2019 12:46:25 pm

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

पत्रिका पॉलिटीकल क्लब की बैठक में बोले राजनीतिज्ञ : राम मंदिर को चुनावी मुद्दा बनाना गलत, यह आस्था का सवाल है

sehore

‘सोनिया, आडवाडी और मोदी, सबका अपना एक व्यक्तित्व हैÓ

सीहोर. सोनिया गांधी, लालकृष्ण आडवाड़ी हो या फिर नरेन्द्र मोदी, सबका अपना-अपना व्यक्ति है। यह भी नहीं यहा जा सकता है कि प्रधानमंत्री रहते हुए मनमोहन सिंह ने कुछ नहीं किया। मनमोहन सिंह की योग्यता और सोच पर सवाल उठाना किसी भी दल के लिए ठीक नहीं है। हां, इतना जरूर है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सक्रियता ज्यादा दिखती है और मनमोहन सिंह शांत स्वभाव के कारण मोदी की अपेक्षा कम सक्रियता दिखा पाए। यह बात रविवार को पत्रिका पॉलिटीकल क्लब की बैठक के दौरान शहर के राजनीतिज्ञ ने एकमत होकर कही।

पॉलिटीकल क्लब की बैठक में राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों ने इस बात पर भी जोर दिया कि राम मंदिर हो या सेना की एयर स्ट्राइक इनका उपयोग राजनीतिक स्वार्थ के लिए नहीं किया जाना चाहिए। राम मंदिर देश की जनता की आस्था का सवाल है और सेना हमारा शौर्य है। शहीदों के पराक्रम पर शक करना और उनके पराक्रम का राजनीतिक उपयोग कर लाभ लेना कतई ठीक नहीं है। सरकारों को इस मुद्दे पर बात करना चाहिए। युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं, रोजगार के मुद्दे पर बात होनी चाहिए।

पॉलिटीकल क्लब की बैठक में समाजसेवी ओमदीप ने कहा कि लोकसभा चुनाव में राजनीतिक दलों को बेरोजगारी, शिक्षा, सड़क और सुरक्षा के मुद्दे पर बात करना चाहिए। देश का हर व्यक्ति अपने आप में भयभीत है, सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं है। सरकारों को इस मुद्दे पर बात करना चाहिए। युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं, रोजगार के मुद्दे पर बात होनी चाहिए। बैठक में सतीश त्यागी ने कहा कि सरकार को नीतियों के आधार पर वोट मांगना चाहिए। आरक्षण, राममंदिर, एयर स्ट्राइक पर चुनाव में बात नहीं होनी चाहिए। बैठक में एडवोकेट अनिल पारे ने भी राजनीतिक दलों से बुनियादी मुद्दे पर बात करने की अपील की। इस मौके पर बने सिंह मेवाड़ा, एमएस मेवाड़ा, एडवोकेट उपेन्द्र सिंह ठाकुर, आशीष पचौरी आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो