वाहन चोर गिरफ्तार, तीन बाइक और एक बोलेरो जब्त

वाहन चोर गिरफ्तार, तीन बाइक और एक बोलेरो जब्त

Kuldeep Saraswat | Publish: Mar, 17 2019 12:06:54 PM (IST) Sehore, Sehore, Madhya Pradesh, India

आष्टा पुलिस ने की कार्रवाई, एक फरार आरोपी की तलाश कर रही है पुलिस

सीहोर. आष्टा पुलिस ने वाहन चोर गिरोह को दबोचा है। पुलिस ने वाहन चोर के कब्जे से तीन बाइक और एक बोलेरो वाहन जब्त किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर की है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी शुजालपुर जिले के बताए जा रहे हैं। वाहन चोरी के मामले में एक आरोपी अभी फरार है, जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15 मार्च को मुखबिर ने सूचना दी कि बोरखेड़ा नदी के पास एक बोलेरो पिकअप वाहन खड़ा है और वाहन में जो लोग बैठे हैं उनकी गतिविधियां कुछ संदिग्ध हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर दबिश दी और पिकअप वाहन सहित सवार आरोपी नितेश पिता भैरुलाल मालवीय उम्र उम्र 32 साल निवासी खेडावत थाना सलसलाई जिला शाजापुर को दबोच लिया। आरोपी से जब्त वाहन बोलेरो क्रमांक एमपी 37 जीए 1972 के बारे में पूछताछ की तो सामने आया कि वाहन उन्होंने चोरी किया है। आरोपी के साथ कुछ और लोग भी हैं, जो कि लंबे समय से वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ने आरोपी से सख्ती के साथ पूछताछ की और उसके कब्जे से एक पल्सर बाइक क्रमांक एमपी 37 एमक्यू 4643 और एचएफ डीलक्स बाइक एमपी 37 एमएस 2111 व बाइक एमपी 37 एमआर 9284 को जब्त कर लिया। पुलिस ने आरोपी से वाहन जब्त करने के बाद पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका एक साथी आरोपी रामबाबू पिता जगन्नाथ भिलाल निवासी कुम्हारिया पाल थाना मोहन बडोदिया शाजापुर अभी बाहर है। पुलिस फरार आरोपी रामबाबू भिलाला की तलाश कर रही है, लेकिन अभी कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने जब्त वाहनों की कीमत करीब साढ़े छह लाख रुपए आंकी है।

 

साढ़े 72 हजार रुपए की अवैध शराब जब्त
सीहोर. जिला आबकारी विभाग ने कलेक्टर गणेश शंकर मिश्रा के आदेश पर अवैध कच्ची शराब जब्त की है। आबकारी विभाग ने अवैध रूप से बनाई जा रही कच्ची शराब जब्त करने की कार्रवाई ५ जगह दबिश देकर की है। आबकारी पुलिस ने 240 किलोग्राम लहान, 30 लीटर हाथ भट्टी शराब, जब्त कर नष्ट कराई है। जब्त सामग्री की कीमत करीब साढ़े ७२ हजार रुपए आंकी गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned