scriptपुलिस ने बाइक चोर दबोचा, छह बाइक जब्त | patrika sehore news | Patrika News

पुलिस ने बाइक चोर दबोचा, छह बाइक जब्त

locationसीहोरPublished: Apr 05, 2019 12:07:07 pm

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

पुलिस एक आरोपी वाहन चोर के जीजा की तलाश, देशी कट्टा और जिंदा करतूस के साथ युवक गिरफ्तार

sehore

पुलिस ने बाइक चोर दबोचा, छह बाइक जब्त

सीहोर. आष्टा के पार्वती थाना पुलिस ने फरार चोरी के दो आरोपी में से एक आरोपी गब्बर सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से छह बाइक जब्त की गई हैं। अब पुलिस से इस मामले में आरोपी शक्ति राजपूत की तलाश है। आरोपी गब्बर का जीजा जीतेन्द्र राजपूत भी वाहन चोर गिरोह का सदस्य है, पुलिस इसकी भी तलाश कर रही है।

पुसिस ने इस मामले में बुधवार को चार वाहन चोर गिरफ्तार कर लिए थे, जिनके कब्जे से 10 बाइक जब्त की गई थीं। गिरफ्तार आरोपी गब्बर सिंह से पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी चुनाडिया गांव से की गई है। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में अपने जीजा जितेन्द्र सिंह के साथ मिलकर अलीपुरा चौराहे से एक बाइक चोरी करने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया है, शेष आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

देशी कट्टा और जिंदा करतूस के साथ युवक गिरफ्तार
सीहोर. अहमदपुर पुलिस ने देशी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तार बुधवार देर शाम को की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर ने चरनाल जोड पर एक व्यक्ति के अवैध रूप से कट्टा लेकर घूमने की सूचना दी। पुलिस ने तस्दीक कर मौके पर दबिश दी और हुलिया के आधार पर लखन उर्फ चन्दर पिता गोपीलाल भोई (केवट) उम्र 25 साल निवासी ग्राम सातनबाडी को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन आरोपी युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने संदेह यकीन में बदल गया और पीछा कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकडऩे के बाद जब आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास एक 315 बोर का कट्टा और जिंदा कारतूस मिला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो