scriptघर में घुसकर डॉक्टर को पीटने वाले चार आरोपी गिरफ्तार | patrika sehore news | Patrika News

घर में घुसकर डॉक्टर को पीटने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

locationसीहोरPublished: Apr 05, 2019 12:18:17 pm

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

डॉक्टर्स के अल्टीमेटम से पहले पुलिस ने दिखाई सक्रियता
 

sehore

घर में घुसकर डॉक्टर को पीटने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

सीहोर. डॉक्टर्स के अल्टीमेटम से पहले गुरुवार को पुलिस ने जिला स्वास्थ्य अधिकारी आनंद शर्मा पर हमला करने वाले फरार पांच आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी फरार है, जिसके नाम को लेकर पुलिस अभी असमंजस की स्थिति में है। पुलिस अभी यह तय नहीं कर पा रही है कि फरार आरोपी पंकज कौन हैं। कोतवाली पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 16 मार्च को कुछ व्यक्तियों ने पारस गुलाब विहार निवासी जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. आनंद शर्मा की घर में घुसकर पिटाई की। आरोपी जिस समय डॉ. शर्मा के घर में घुसे थे, उस समय एक महिला डॉक्टर भी मौजूद थी। आरोपियों पर महिला डॉक्टर ने भी छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। बुधवार को मध्यप्रदेश चिकित्सा अधिकारी संघ के अध्यक्ष नवीन मेहर ने प्रेस को बताया कि पांच अप्रेल तक फरार आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो 8 अप्रेल से निजी और सरकारी डॉक्टर्स हड़ताल करेंगे। डॉक्टर्स के अल्टीमेटम के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई और फरार पांच आरोपी में से दीपक बलानी, सोनू उर्फ अभिषेक राठौर, राजा प्रजापति और नीरज भगत को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली टीआई मनोज मिश्रा ने बताया कि पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और एक फरार आरोपी पंकज को लेकर अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह कौन है। पुलिस इसकी भी तलाश कर रही है।

बुदनी में लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस की कार्रवाई
बुदनी. पुलिस ने गडरिया नाला के पास एक खेत से करीब 55 लीटर कच्ची शराब जब्त की है। पुलिस ने कच्ची शराब जब्त कर शराब बनाने की भट्टी को भी नष्ट करा दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जमोनिया के पास एक खेत में अवैध रूप से कच्ची शराब बनाने की सूचना मिली। पुलिस ने मौक्े पर दबिश दी और आरोपी जमोनिया निवासी धन्नालाल उर्फ जंगली पुत्र बिहारी लाल मांझी उम्र 35 साल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से करीब एक लाख रुपए कीमत की 55 लीटर शराब और शराब बनाने के लिए रखे सात ड्रम महुआ लेहान जब्त कर लिया। पुलिस ने कच्ची शराब बनाने की भट्टी को भी नष्ट करा दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो