अस्वस्थ साध्वी कैसे कर रही चुनाव कंटेस्ट, कोर्ट संज्ञान लें: बघेल

अस्वस्थ साध्वी कैसे कर रही चुनाव कंटेस्ट, कोर्ट संज्ञान लें: बघेल

Kuldeep Saraswat | Publish: Apr, 19 2019 12:30:42 PM (IST) Sehore, Sehore, Madhya Pradesh, India

पर्यटन मंत्री ने भाजपा उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर पर बोला हमला, भाजपा छोड़ कांग्रेस के साथ पहुंचे तीन पार्षद

सीहोर. भोपाल संसदीय सीट से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर हमला बोलते हुए मध्यप्रदेश सरकार के पर्यटन मंत्री सुरेन्द सिंह बघेल ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर स्वास्थय खराब होने की बात कहकर न्यायालय से बैल पर हैं। साध्वी अगर चुनाव कंटेस्ट कर रही है, मतलब स्वास्थय ठीक है। कोर्ट मेें असत्य जानकारी दी गई है और कोर्ट को इस पर संज्ञान लेना चाहिए।

सीहोर में मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री बघेल ने बीजेपी के हार्डकोर हिंदुत्व के सवाल पर कहा कि क्या हम हिन्दू नहीं हैं, क्या हमारी हिंदू विचार धारा नहीं है। क्या हम हिंदू धर्म को नहीं अपनाते हैं। इस तरह के भ्रम फैलाके गलत बातें प्रज्ञा को नहीं करना चाहिए। हम सभी धर्मों का सम्मान करते है, कांग्रेस पार्टी सबको साथ में लेकर काम करती है। इनके इस तरह के भ्रम जाल में जनता नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा जनता चाहती है विकास, युवा चाहते हैं रोजगार, किसान चाहते हैं उनको सुविधाएं और भरपूर संसाधन मिलें। कांग्रेस की विचार धारा रही है, सबका साथ सबका विकास। पर्यटन मंत्री ने जिला कांग्रेस कार्यालय में भी कार्यकर्ताओं से चर्चा की।

भाजपा छोड़ कांग्रेस के साथ खड़े दिखे तीन पार्षद
बुधवार को नगर पालिका अध्यक्ष अमीता अरोरा के निवास पर पार्षदों की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक को लेकर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जसपाल आरोरा ने बताया कि बैठक लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर रखी गई थी। बैठक में सभी पार्षदों ने लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए काम करने का संकल्प लिया है। बैठक के बाद गुरुवार को जब मध्यप्रदेश शासन के पर्यटन मंत्री सीहोर पहुंचे तो पार्षद सत्यनारायण वारिया, गुलाब मालवीय, मनोज राय कांग्रेस के साथ खड़े दिखे। पार्षदों ने पर्यटन मंत्री को लिखित में पत्र देकर बताया कि उनके बारे में गलत जानकारी दी जा रही है। वे भाजपा के साथ नहीं हैं, कांग्रेस के साथ हैं। पार्षद सत्यनारायण वारिया ने बताया कि अरोरा के निवास पर बैठक लोकसभा चुनाव को लेकर नहीं बुलाई गई थी। बैठक के मुद्दे दूसरे थे, फोटो का गलत उपयोग किया गया है। इधर, भाजपा नेता जसपाल अरोरा का तर्क है कि बैठक चुनाव को लेकर ही बुलाई गई थी, लेकिन दो निर्दलीय और एक भाजपा का पार्षद कांग्रेस के साथ होने का दावा कर रहे हैं तो हमें कोई दिक्कत नहीं है।
कांग्र्रेस की दोराहा में सभा आज
कस्बा दोराहा में 20 अप्रेल को शाम सात बजे भोपाल लोकसभा के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की सभा होगी। यहां पर पूर्व राज्यपाल अजीज कुरेशी, प्रभारी मंत्री आरिफ अकील, नगर नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह, पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल, विधि मंत्री पीसी शर्मा, पूर्व सांसद सुरेंद्र सिंह ठाकुर और पूर्व विधायक रमेश सक्सेना मौजूद रहेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned