scriptभाजपा नेता के यहां बेटी की शादी में पहुंचे टीआई, चुनाव आयोग से नोटिस | patrika sehore news | Patrika News

भाजपा नेता के यहां बेटी की शादी में पहुंचे टीआई, चुनाव आयोग से नोटिस

locationसीहोरPublished: May 10, 2019 04:10:07 pm

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

विदिशा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार ने दर्ज कराई है चुनाव आयोग में शिकायत

sehore

भाजपा नेता के यहां बेटी की शादी में पहुंच टीआई, चुनाव आयोग से नोटिस

नसरुल्लागंज से संतोष खंडेलवाल की रिपोर्ट…

सीहोर. नसरुल्लागंज टीआई जितेन्द्र पटेल के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की गई है। शिकायत विदिशा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने की है। पटेल का आरोप हैं कि टीआई पटेल ने भाजपा के प्रदेश मंत्री की बेटी की शादी में पहुंचकर भाजपा का प्रचार किया है। कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल की शिकायत पर जिला निर्वाचन कार्यालय से बुदनी के सहायक रिटर्निंग ऑफिस को जांच के आदेश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार विदिशा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने शिकायत दर्ज कराई है कि 5 मई को ससली गांव में भाजपा के प्रदेश मंत्री रघुनाथ सिंह भाटी की बेटी की शादी की। नसरुल्लागंज टीआई जितेन्द्र पटेल शादी समारोह में शामिल होने गए और यहां पर भाजपा का प्रचार किया गया हैं। शिकायत के साथ पटेल ने एक फोटो भी दिया है, जिसमें टीआई जितेन्द्र पटेल फेंटा बांधकर कुछ भाजपा नेताओं के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

पटेल का आरोप है कि टीआई ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है। शिकायत के बाद राज्य निर्वाचन आयोग ने इसकी जांच शुरु कर दी हैं। बुधनी के सहायक रिटर्निंग ऑफिस शैलेंद्र हिनोतिया ने बताया कि नसरुल्लागंज टीआई के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत मिली है, जिसकी जांच की जा रही है। इधर, टीआई को पुलिस अधीक्षक की तरफ से भी नोटिस जारी कर जबाव मांगा गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि थाना प्रभारी को नोटिस भेजा है।

फेंटा बांधकर शान से क्लिक कराए फोटो
नसरुल्लागंज टीआई पर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि वह भाजपा का प्रचार कर रहे हैं। चुनाव आयोग को कांग्रेस ने शिकायत के साथ जो फोटो दिया है, उसमें टीआई जितेन्द्र पटेल फेंटा बांधकर शान से फोटो क्लिक कराते दिखाई दे रहे हैं। फोटो में भी उनके साथ कुछ भाजपा नेता खड़े हैं। बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग ने इस मामले को गंभीरता से लिया है, टीआई के खिलाफ कार्रवाई भी हो सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो