scriptमतदान के दौरान कर्मचारी की बिगड़ी तबियत, रोकना पड़ा चुनाव | patrika sehore news | Patrika News

मतदान के दौरान कर्मचारी की बिगड़ी तबियत, रोकना पड़ा चुनाव

locationसीहोरPublished: May 13, 2019 11:36:41 am

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

अचानक मतदान अधिकारी की तबियत खराब होने के मतदान प्रभावित

sehore

मतदान के दौरान कर्मचारी की बिगड़ी तबियत, रोकना पड़ा चुनाव

सीहोर. बुदनी विधानसभा के पोलिंग बूथ क्रमांक 245 जनपद पंचायत कार्यालय पर एक कर्मचारी की तबियत खराब हो गई। मतदान ड्यूटी में लगे कर्मचारी की अचानक तबियत खराब होने पर सभी परेशान हो गए और तत्काल मतदान अधिकारी हीरालाल श्रीवास को अस्पताल पहुंचाया।

नसरुल्लागंज अस्पताल में डॉक्टर्स की टीम ने हीरालाल श्रीवास का स्वास्थ्य परीक्षण किया और बताया कि उनके हार्ट में प्रोब्लम है। श्रीवास को सुरक्षा की दृष्टि से अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, वहीं इधर मतदान पहले की तरह सुचारू हो गया है। यहां मतदान के दौरान अचानक मतदान अधिकारी की तबियत खराब होने के कारण कुछ देर के लिए मतदान प्रभावित हो गया था।

यहां 91 फीसदी तक हो गया मतदान
विदिशा लोकसभा की इछावर विधानसभा के फांगिया के मतदान केन्द्र क्रमांक 245 पर मतदान को लेकर ग्रामीणों में काफी उत्साह देखा गया है। यहां पर 91 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट डाले हैं। बताया जा रहा है कि यहां पर कुल 826 मतदाता हैं, जिसमें से 745 ने मतदान किया है। जिसमें पुरुष वोटर 385 और महिला वोटर की संख्या 360 है। यहां पर मतदान के लिए सुबह से ही महिलाओं की लम्बी लाइन लग गई थी। सुबह 11 बजे मतदान का प्रतिशत 40 के ऊपर निकल गया और शाम होते-होते यहां पर 91 फीसदी मतदान हुआ।

पूर्व मुख्यमंत्री ने जैत में डाला वोट
बुदनी के जैत के पोलिंग बूथ 24 पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी साधना सिंह, बेटा कार्तिकेय चौहान के साथ मतदान किया। जैत पहुंचे ने बाद सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री ने कुलदेवी की पूजा कर भाजपा की जीत की कामना की और उसके बाद मतदान किया। मीडिया से रूबरू होते हुए चौहान ने कहा कि सरकार और गौरवशाली देश के निर्माण के लिए वोटरों में काफी उत्साह है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो