तीन सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल

तीन सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल

Kuldeep Saraswat | Publish: May, 17 2019 11:27:15 AM (IST) Sehore, Sehore, Madhya Pradesh, India

सीहोर, अहमदपुर और अमलाहा चौकी के पास हुआ सड़क हादसा

सीहोर. जिले में गुरुवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मौत हो गई, वहीं तीन व्यक्ति घायल हो गए। तीन घायल में एक महिला है। पुलिस ने हादसों में घायल व्यक्तियों को उपचार के लिए अस्पताल भेज मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक एक भी आरोपी वाहन चालक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहला सड़क हादसा अहमदपुर के अजमत नगर रोड पर हुआ है। यहां पर एक अज्ञात बाइक चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए लीलाकिशन पुत्र जोत सिंह गुर्जर उम्र 55 साल निवासी सनखेड़ा की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में लीला किशन की मौके पर ही मौत हो गई और अज्ञात बाइक चालक वाहन को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक आरोपी बाइक चालक का सुराग नहीं मिला है। दूसरा सड़क हादसा अमलाहा चौकी के सामने हुआ है। यहां पर कार क्रमांक एमपी 04 सीएन 3339 के चालक ने तेजी से वाहन चलाते हुए बाइक सवार रामेश्वर पुत्र राधेश्याम वर्मा को टक्कर मार दी। हादसे में रामेश्वर वर्मा और उसकी बहन घायल हो गए। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तीसरा सड़क हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र के मोती बाबा मंदिर के सामने हुआ है। यहां भी कार ने बाइक को टक्कर मारी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोती बाबा मंदिर के सामने कार क्रमांक एमपी 37 बीबी 0639 के चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में रोहित राठौर पुत्र सीमाराम राठौर घायल हो गए।

ग्रामीण महिला की भी मौत
इसके अलावा नसरुल्लागंज में एक वृद्ध महिला की भी मौत हो गई। यह महिला कुछ दिन पूर्व सड़क हादसे में घायल हुई थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नसरूल्लागंज निवासी 60 वर्षीय मोटा बाई पत्निी बक्शी को सड़क हादसे में चोट लगी थी। परिजन ने उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल भोपाल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।
हादसे में घायल की मौत
सीहोर. जावर के अरोलिया गांव में गुरुवार को एक वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध का भोपाल हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा था। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जावर के अरोलिया निवासी मांगीलाल पिता मंदरूप उम्र 60 साल सड़क हादसे में घायल हो गए थे। परिजन ने उपचार के लिए हमीदिया अस्तपाल भोपाल में भर्ती कराया, जहां पर गुरुवार को मौत हो गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned