पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार गिरफ्तार

पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार गिरफ्तार

Kuldeep Saraswat | Publish: May, 18 2019 12:13:48 PM (IST) Sehore, Sehore, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने आरोपियों से जब्त की 12 हजार रुपए की नगदी और मोबाइल

सीहोर. कोसमी स्थित पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं। पुलिस ने आरोपियों से नगदी और मोबाइल भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपियों को पुलिस रिमांड पर दिया गया है।

शाहगंज टीआई अरूणा सिंह ने बताया कि 15 मई को चन्द्रभान ठाकुर निवासी नोनभेंट ने रिपोर्ट दर्ज कराई वह कोसमी पेट्रोल पंप पर काम करता है। रात्र करीब डेढ़ बजे तीन-चार अज्ञात बदमाश आए और मारपीट कर दराज में रखे 20 हजार रुपए और मोबइल ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और शुक्रवार को पता चला कि जोनतला जोड के पास खेत में कुछ लोग डेरा डालकर रह रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राजू नाथ, बाबू नाथ, पप्पू नाथ और सेवकराम नाथ को संदेह के आधार पर गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपियों ने जोनतला जोड़ के पास बने वेयर हाउस में अलग-अलग कई चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम देने की बात भी स्वीकार कर ली।

पुलिस ने आरोपी राजू पिता बालकिशन नाथ उम्र 40 साल निवासी ग्राम झगरयाई थाना नरसिंहपुर से एक बेरी का डण्डा, तीन हजार रुपए नगदी व सैमसंग कंपनी का मोबाइल, बाबू पिता कोमल नाथ उम्र 45 साल निवासी गोपालपुर थाना सोहागपुर से नगदी तीन हजार, एक लोहे का प्लास , पप्पू पिता लक्ष्मण नाथ उम्र 37 साल निवासी बामनवाडा थाना करेली से बेरी का एक डण्डा व तीन हजार 200 रुपए, सेवकराम पिता मुरारी उम्र 25 साल निवासी ग्राम बगासपुर थाना गोटेगांव से तीन हजार रुपए जब्त कर लिए हैं। टीआई ने बताया कि आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned