script

दो दिन की रिमांड पर हत्या के छह आरोपी, शराब कारोबारी की तलाश तेज

locationसीहोरPublished: May 19, 2019 11:28:25 am

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

अवैध शराब कारोबार से जुड़ रहे हैं बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक की हत्या के तार, पुलिस कर रही है जांच

sehore

दो दिन की रिमांड पर हत्या के छह आरोपी, शराब कारोबारी की तलाश तेज

सीहोर. ढाबा संचालक बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक की हत्या के छह आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से दो दिन की रिमांड पर दिया गया है। एक तरफ पुलिस हत्या के छह आरोपियों से सख्ती के साथ पूछताछ कर रही है, वहीं दूसरी तरफ फरार तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने इटारसी के शराब कारोबारी सुनील गुप्ता को भी आरोपी बना लिया है, लेकिन गुप्ता पूरी तरह इस मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं। गुप्ता का तर्क है कि वे पुलिस जांच में पूरा सहयोग करेंगे, हत्या और विवाद से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

बुदनी टीआई संध्या मिश्रा ने बताया कि नेशनल हाइवे-69 पर ‘यादव श्री होटलÓ के संचालक सुरेन्द्र यादव की शुक्रवार को 8 व्यक्तियों ने हत्या की थी, जिसमें से पुलिस ने आरोपी इमलेश राय, विष्णु शर्मा, मनीष भाट, देवेन्द्र शर्मा, अंकित, दिलीप मकवाना को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से की गई पूछताछ में सामने आया है कि हत्या में इटारसी के शराब करोबारी सुनील गुप्ता का भी हाथ है, जिसे लेकर पुलिस आरोपी गणेश पडि़त, पवन सिकरवार और सुनील गुप्ता की तलाश कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों से की गई पूछताछ में हत्या के पीछे अवैध शराब के कारोबार की बात भी सामने आ रही है, लेकिन अभी पुलिस इस संबंध में कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस हत्या के कारणों का पर्दाफाश करने के लिए हर तरीके से जांच में जुटी हुई है।

पुलिस की दो टीम कर रही हैं तलाश
हत्या के फरार तीन आरोपी गणेश पंडि़त, सुनील गुप्ता और पवन सिकरवार की तलाश के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने दो टीम बनाई हैं। एक टीम बुदनी क्षेत्र में आरोपियों की तलाश कर रही है और दूसरी होशंगाबाद, इटारसी क्षेत्र में आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। एएसपी समीर यादव का कहना है कि आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी होगी। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।
दो दिन में सामने आ जाएगी हकीकत
हत्या के जुर्म में गिरफ्तार छह आरोपियों ने न्यायालय से पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस हत्या के तरीके और कारणों के बारे में आरोपियों से बहुत कुछ पूछ चुकी है। अब पुलिस का फोकस इस बात पर है कि आरोपी झूठ तो नहीं बोल रहे हैं। पुलिस इन आरोपियों के माध्यम से फरार तीन आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास भी कर रही है। पुलिस पवन सिकरवार और गणेश पंडि़त के ठिकानों के बारे में भी आरोपियों से पूछताछ करने में लगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो