scriptगोडाउन में लगी आग से दो बाइक जलकर खाक, तीन दमकल की मदद से बुझाई गई आग | patrika sehore news | Patrika News

गोडाउन में लगी आग से दो बाइक जलकर खाक, तीन दमकल की मदद से बुझाई गई आग

locationसीहोरPublished: Jun 24, 2019 11:35:58 am

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

– आग के कारणों का अभी तक नहीं हो सका है खुलासा, आगजनी से करीब दो लाख रुपए का नुकसान

sehore

गोडाउन में लगी आग से दो बाइक जलकर खाक, तीन दमकल की मदद से बुझाई गई आग

सीहोर. शहर के व्यस्तम एरिया पुरानी सब्जी मंडी में रविवार दोपहर तीन बजे के करीब एक पुराने फ्रीज, कूलर के गोडाउन में आग लग गई। इस आग ने कुछ देर में भयंकर रूप लेते हुए पूरे गोडाउन को घेर लिया, जिससे एक बाइक, एक स्कूटी और अन्य सामान जलकर खाक हो गया। आग को तीन दमकल की मदद से मशक्कत कर बुझाया गया। आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है।

जानकारी के अनुसार पुरानी सब्जी मंडी में मोहम्मद नसीम बर्नी का मकान और गोडाउन है। इस गोडाउन में अचानक आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि उसे देख आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची आष्टा और कोठरी के दमकल से आग को बुझाना शुरू किया, लेकिन काबू नहीं हो रहा था। इस कारण जावर की दमकल को भी बुलाना पड़ा और आसपास के लोगों ने पानी डाला, तब कहीं जाकर आधे घंटे से ज्यादा समय में आग बुझी।

सामान जलकर हो गया राख
आगजनी की इस घटना में गोडाउन के अंदर रखी एक स्कूटी, एक बाइक, सोफा सीट और अन्य सामान जलकर खाक हो गया। शुरूआती जानकारी के अनुसार पीडि़त को आगजनी से काफी नुकसान होने की बात सामने आ रही है। पुलिस-प्रशासन ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। जिस जगह पर यह आग लगी वह पूरा रहवासी और मार्केट एरिया है। ऐसे में समय रहते आग पर काबू नहीं होता तो बड़ी घटना होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता था। इधर आगजनी की जानकारी लगते ही मौके पर काफी संख्या में लोगों की भी भीड़ लग गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो