scriptपुलिस ने डॉक्टर्स से मांगी शैलू के बयान की अनुमति, डॉक्टरों ने कहा-अभी हालत ठीक नहीं | Police asked permission of Shailu's statement from doctors | Patrika News

पुलिस ने डॉक्टर्स से मांगी शैलू के बयान की अनुमति, डॉक्टरों ने कहा-अभी हालत ठीक नहीं

locationसीहोरPublished: Oct 05, 2019 11:59:36 am

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

रेत, शराब, जुआ और सट्टे को लेकर कुख्यात हो गया है बुदनी, यहां पर पुलिस की भूमिका रहती है संदिग्ध

पुलिस ने डॉक्टर्स से मांगी शैलू के बयान की अनुमति, डॉक्टरों ने कहा-अभी हालत ठीक नहीं

पुलिस ने डॉक्टर्स से मांगी शैलू के बयान की अनुमति, डॉक्टरों ने कहा-अभी हालत ठीक नहीं

बुदनी. शराब तस्करी के विवाद में बजरंग दल नेता की हत्या के बाद बुदनी में गुरुवार को दिन-दहाड़े एसडीएम कार्यालय के सामने बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने ढाबा संचालक शैलू राजपूत पर गोलियां दाग दीं। वह पेशी पर एसडीएम कार्यालय आया था। बदमाशों ने उस पर तीन फायर किए, इनमें से एक गोली उसकी पसलियों में जाकर फंस गई। पसलियों में फंसी गोली भोपाल में ऑपरेशन कर डॉक्टर्स ने निकाल ली है, लेकिन शैलू की हालत अभी स्थिर बनी हुई है।

दूसरे दिन शुक्रवार को पुलिस ने शैलू के बयान लेने के लिए डॉक्टर्स से अनुमति मांगी, लेकिन डॉक्टर्स ने मना कर दिया। पुलिस शैलू की सेहत में सुधार होने तक बयान के लिए इंतजार करेगी। इधर, नकाबपोश हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है। कुछ संदिग्ध गिरफ्तारियां भी की गई हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे हैं, उम्मीद है, जल्द ही आरोपियों का खुलासा हो जाएगा। पुलिस शैलू के बयान दर्ज करने के लिए भी लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं, जैसे ही डॉक्टर्स की अनुमति मिलेगी, पुलिस बयान दर्ज करेगी।

बुदनी रेत, शराब और जुआ-सट्टे को लेकर कुख्यात
पिछले कुछ महीने से रेत, अवैध शराब और जुआ-सट्टे को लेकर बुदनी थाना क्षेत्र लगातार चर्चा में बना हुआ है। यहां एक तरफ नर्मदा तटीय गांव में खुलेआम रेत का अवैध उत्खनन होता है, वहीं होटल, ढाबों पर अवैध शराब बिकती है। शैलू भी शाहगंज थाना क्षेत्र में एक होटल संचालित करता है। बताया जा रहा है कि इस होटल पर अवैध शराब और सट्टे का कारोबार भी होता है। इससे पहले भी बुदनी में एक होटल संचालक बजरंग दल के नेता की अवैध शराब के लेनदेन को लेकर हत्या हुई थी। बुदनी थाना क्षेत्र के बाबई, नांदनेर आदि गांव सटोरिए और जुआरी का अड्डा बन गए हैं। यहां पर जुआ के अवैध कारोबारी दाव खेलने वालों को लक्जरी गाडिय़ां, शराब और ब्याज पर रूपए भी मुहैया कराते हैं। बुदनी और नांदनेर के कुछ लोग नाल भी काटते हैं।
वर्जन….
– पुलिस मामले की जांच में लगातार आगे बढ़ रही है, कुछ सुराग भी मिले हैं। उम्मीद है पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।
समीर यादव, एएसपी सीहोरa

ट्रेंडिंग वीडियो