पुलिस की गांधीगीरी चालान काटने की बजाय नियम तोडऩे वालों को बांटे फूल

पुलिस की गांधीगीरी चालान काटने की बजाय नियम तोडऩे वालों को बांटे फूल
Police Gandhigiri

Bharat pandey | Updated: 10 Jan 2017, 12:40:00 AM (IST) Sehore, Madhya Pradesh, India

वाहन चालकों को जागरूक करने मंडी पुलिस ने अपनाया नया तरीका

सीहोर। लोगों को सुधारने और जागरूक करने के लिए मंडी पुलिस ने नया तरीका अपनाया। ट्रैफिक रूल्स तोडऩे वालों को रोककर उन्हें गुलाब के फूल दिए। चालान नहीं किया।  यातायात सप्ताह में ट्रैफिक अवेयरनेस मुहिम के तहत इस गांधीगिरी की शुरुआत माता मंदिर चौराहे पर मंडी पुलिस ने की।

मंडी थाना प्रभारी प्रदीप गुर्जर ने बताया कि सोमवार को माता मंदिर चौराहे पर ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन की उल्लंघन करने वालों के चालान काटने की जगह उनको गुलाब का फूल देकर गलती का अहसास करवाया। इस दौरान दो पहिया वाहन सवारों को हेलमेट लगाने तथा चार पहिया वाहन सवारों को सीट वेल्ट बांधकर वाहन चलाने की समझाइश दी। अभियान के दौरान एएसआई तेजी सिंह, एएसआई आरएस शर्मा, राधेश्याम गुर्जर, केएस जादौन, मनीष जाट, हैडकांस्टेबल घनश्याम दांगी, कृष्ण गोपाल शामिल थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned