scriptBreaking News with Video: सीएम ड्यूटी में जा रहे पुलिसकमियों से भरी बस पलटी एक की मौत,11 घायल | policeman killed in an accident while going for cm duty | Patrika News

Breaking News with Video: सीएम ड्यूटी में जा रहे पुलिसकमियों से भरी बस पलटी एक की मौत,11 घायल

locationसीहोरPublished: Oct 02, 2018 01:31:16 pm

भोपाल से सीहोर आ रही थी बस, शाहगंज के पास कोटा घाट पर हुआ हादसा, प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रिफर किया

news

Breaking News: सीएम ड्यूटी में जा रहे पुलिसकमियों से भरी बस पलटी एक की मौत,11 घायल

सीहोर /शाहगंज। भोपाल से मुख्यमंत्री के बुधनी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने भोपाल से आ रही पुलिस बस का शाहगंज के पास दाहोटा घाट पर पलट गई। हादसे में बस में सवार एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई वहीं 11 गंभीर रूप से घायल हो गए।जिन्हें शाहगंज अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल के अस्पताल में रेफर कर दिया गया घटना मंगलवार की सुबह 7:30 बजे की बताई जा रही है।

अनियंत्रित होकर पलट गई बस


जानकारी के अनुसार यातायात पुलिसकमियों से भरी बस भोपाल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बुधनी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए मंगलवार की सुबह रवाना हुई। जैसे ही बस शाहगंज के पास दाहोद घाट स्थित मंदिर रोड पर पहुंची वैसे ही अचानक अनियंत्रित होकर बस पलट गई। बस में सवार 36 पुलिसकर्मी सवार थे।

हादसे में भोपाल के पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल अशोक कुमार की मौत हो गई इसके साथ ही 11 अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए शाहगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने पर होने उपचार के लिए भोपाल के नोबेल अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हादसे में घायलों में सोनाराम टेकान,सुनील कुमार, भगत सिंह, नरवर सिंह, शिव प्रताप सिंह, रामनरेश, प्यारेलाल चौहान, नाटेक सिंह, राजाराम, विंसेंट सरको और रामकिशन के नाम बताए गए हैं। मामले में पुलिस पड़ताल कर रही है।

सीहोर जिले में है आज जन आशीर्वाद यात्रा

सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा आज सीहोर ज़िले में है। यहां जगह-जगह सीएम की सभाए होनी हैं। कार्यक्रम के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगायी गयी है। सीएम के संभा को देखते हुए भोपाल से पुलिस वालों को लेकर जा रही एक बस शाहगंज के पास असंतुलित होकर पलट गयी। बस में सवार एक ट्रैफिक कॉन्सटेबल अशोक यादव की मौत हो गयी।

अशोक यादव की मौत के बाद मचा कोहराम

ट्रैफिक कांस्टेबल अशोक यादव की मौत की खबर सुनते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। आसपास के लोगों को कहना है कि हमें क्या पता कि जो व्यक्ति सुबह हमारे बीच है वो कुछ घंटों में हम लोगों का साथ हमेशा के लिए छोडकर चला जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो