सामाजिक बुराइयों से लडऩे का संकल्प लेकर रावण का अंत, देखें वीडियो

सामाजिक बुराइयों से लडऩे का संकल्प लेकर रावण का अंत,  देखें वीडियो
सामाजिक बुराइयों से लडऩे का संकल्प लेकर रावण का अंत

Kuldeep Saraswat | Updated: 09 Oct 2019, 12:51:06 PM (IST) Sehore, Sehore, Madhya Pradesh, India

बुदनी, जावर, रेहटी, आष्टा, सीहोर, श्यामपुर में उत्साह के साथ मना विजय दशमीं का पर्व

सीहोर. जिले में मंगलवार को दशहरा उत्सव धूमधाम से मनाया गया। रेहटी, जावर, आष्टा, श्यामपुर, बुदनी और सीहोर में दशहरा उत्सव समितियों द्वारा सामाजिक बुराइयों से लडऩे का संकल्प लेकर रावण के पुतले का दहन किया गया। जिला मुख्यालय संकल्प नशा मुक्ति केन्द्र द्वारा नशा छोडऩे का संकल्प दिलाते हुए रावण का दहन किया गया। छावनी दशहरा उत्सव समिति ने शहर को पॉलीथिन मुक्त बनाने का संकल्प लेते हुए रावण का दहन किया है।

रावण दहन से पूर्व शहर में कई जगह राम बारात निकाली गई। थाना एवं पुलिस लाइन में दशहरा उत्सव को लेकर शस्त्र पूजन किया गया। पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान, एएसपी समीर यादव और अपर कलेक्टर वीके चतुर्वेदी की मौजूदगी में शस्त्र पूजन किया गया। आष्टा में रावण दहन का मुख्य कार्यक्रम नया दशहरा मैदान में थाने के सामने हुआ है।यहां पर 71 फीट का रावण जलाया गया है।नसरुल्लागंज में मुख्य कार्यक्रम उत्कृष्ट स्कूल, इछावर में दशहरा मैदान, जावर में लंकापुरी, बुदनी में दशहरा मैदान और सीहोर में बाल विहार मैदान में रावण का दहन किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned