scriptरिशतेदार से मिलकर लौट रहा था घर, रास्ते में ट्रक की टक् कर से मौत | Returning home with a relative, death due to truck collision on the wa | Patrika News

रिशतेदार से मिलकर लौट रहा था घर, रास्ते में ट्रक की टक् कर से मौत

locationसीहोरPublished: Jun 16, 2020 10:25:57 am

Submitted by:

Anil kumar

दोराहा जोड़ के पास हुआ हादसा, पुलिस जांच में जुटी

 हादसा

हादसा

सीहोर. दोराहा से भोपाल अपने घर जा रहे एक व्यक्ति की बाइक में लापरवाह ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना खतरनाक था कि बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस के अनुसार करोद भोपाल निवासी समद (61) पिता इस्माइल खां दोराहा में अपने रिश्तेदार के यहां आया था। सोमवार को वापस लौटते समय दोराहा जोड़ के पास उनकी बाइक में ट्रक क्रमांक एचआर55टी8644 के चालक ने टक्कर मार दी। समद खां को परिजन गंभीर हालत में भोपाल ले जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि तेज रफ्तार के कारण भी आए दिन हादसे हो रहे हंै। इसके बाद भी रफ्तार पर लगाम नहीं लग रही है।

युवती की डूबने से मौत
सीहोर. इछावर थाना के अमला में एक युवती की कुएं में डूबने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार अमला निवासी नीशा (17) पुत्री रमेशचन्द्र खाती कुएं में डूब गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
जहरीले कीड़े के काटने से मौत
सीहोर. थाना श्यामपुर के मगरखेड़ा गांव में एक व्यक्ति की जहरीले कीड़े के काटने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मगरखेड़ा निवासी कृपालसिंह पिता प्रभुलाल मेवाड़ा को जहरीले कीड़े ने काट लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो