पूरे दिन बंद रहे सीहोर और आष्टा के फोन, इंटरनेट ठप

पूरे दिन बंद रहे सीहोर और आष्टा के फोन, इंटरनेट ठप
Phone and Internet

Bharat pandey | Updated: 18 Dec 2016, 12:17:00 AM (IST) Sehore, Madhya Pradesh, India

सीवेज खुदाई में तीन जगह से कटी बीएसएनएल की केबल

सीहोर. शहर में चल रहा सीवेज लाइन निर्माण का काम न केवल सड़क यातायात के लिए परेशानी बन रहा है, बल्कि दूसरी सेवाओं पर भी इसका असर पड़ रहा है। लाइन डालने में बरती जा रही लापरवाही का खामियाया अप्रत्यक्ष रूप से आधे जिले को भुगतना पड़ रहा है।

केबल डालने के लिए जेसीबी से खोदी जा रही सड़कों में आए दिन बीएसएनएल और एयरटेल की केबल कट रही है। इन केबल के कटने से सीहोर से लेकर आष्टा तक के लोग प्रभावित हो रहे है। केबल कटने के कारण न केवल टेलीफोन बल्कि इंटरनेट सेवा भी बाधित हो रही है। शुक्रवार दोपहर को टेलीफोन कालोनी के सामने, बस स्टैण्ड क्षेत्र में की गई जेसीबी से गहरी खुदाई के दौरान बीएसएनएल की हजार पेयर की लाइन कट गई। इस लाइन के कटने से जहां इंटरनेट सेवा बाधित हो गई। वहीं टेलीफोन सेवा भी लगभग ठप्प गई। जिला मुख्यालय के साथ ही आष्टा, जावर तहसील को भी पीड़ा भोगना पड़ी। शनिवार सुबह से ही बीएनएसएन और एयरटेल कंपनी के कर्मचारी इसे जोडऩे में लगे थे। जिला मुख्यालय पर बीएसएनएल के फोन तो चालू हो गए, लेकिन इंटरनेट सेवाएं शनिवार शाम तक भी प्रारंभ नहीं हो सकी। बीएसएनएल के अनुविभागीय अधिकारी एसके खांडेकर ने बताया कि हमने निर्माण एजेंसी को शहर का केबल मेप दे दिया है। फिर भी कुछ परेशान आ रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned