script

बस की कमानी टूटने से हाइवे पर हुआ बड़ा हादसा, 26 यात्री घायल

locationसीहोरPublished: Mar 07, 2018 04:04:23 pm

Bus Accident: जबलपुर से कटनी जा रही यात्री बस में सवार 26 यात्री घायल, 4 की हालत गंभीर

accident

सिहोरा। मध्यप्रदेश के सिहोर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे जबलपुर से कटनी जा रही यात्री बस की कमानी टूटने से बस में सवार करीब 26 यात्री घायल हो गए जिसमें चार की हालत गंभीर है। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती किया गया। चार यात्रियों को सिहोर जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बस की कमानी टूटने की वजह से हुआ हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जबलपुर से कटनी जा रही रोहाणी बस की कमानी टूटने से अनियंत्रित बस सड़क किनारे खेत मे पलट गई, बस में करीब 50 लोग सवार थे जिनमें करीब 18 लोगों को चोटें आयी। चार लोगों को ज्यादा चोट आने से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यात्रियों ने बताया कि समय मिलाने के चक्कर मे बस तेज रफ्तार में थी और सामने हाइवे भी खड़ा यदि बस उससे टकराती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

ये यात्री हुए घायल
सड़क हादसे का कारण बस की कमानी टूटने की वजह से हुआ है। इस हादसे में घायल चन्द्रप्रकाश गर्ग (पहरुआ) राम प्रसाद पवार छिदवाडा, चन्दा पवार छिदवाडा, मौजीलाल यादव महगवां, सैय्यद इमरान खितौला, सोना बाई झीटी, सुरेन्द्र बर्मन गोसलपुर, केके दुबे सिहोरा, रोशनी शुक्ला पन्ना, शेलेन्द्र सिवनी, अभय मिश्रा गूनहरू, चंद्रावती कुशवाहा जबलपुर, सीता खजरी, सोना बाई जबलपुर, गोविन्द तिवारी खितौला, सविता कूररिया सिहोरा, पुष्पलता मार्को सिहोरा निवासी है ।

ऐसा हुआ हादसा
दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक वर्तमान में हाइवे पर फोरलेन बनाने का काम चल रहा है। जहां पर नई सड़क बनी हुई है और उसे अस्थाई रोड बना कर डायवर्ट किया गय उन जगहों पर एकाएक डेमेज अस्थाई डायवर्ट किया गया है। डायवर्ट रास्ते में वाहन पूरी तरह हिचकोले लेने लगते हैं और वाहनों की रफ्तार तेज हुई तो हादसे होते हैं जबकि सड़की किनारे पूरी तरह से गहराई को मिट्टी डालकर खत्म भी नही किया गया ऐसे में वाहन सड़क छोड़कर नीचे उतर जाते है और असंतुलित होकर हादसे के शिकार हो रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो