scriptपेट्रोल पंप पर डकैती, सात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम | Seven miscreants robbery at petrol pump | Patrika News

पेट्रोल पंप पर डकैती, सात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

locationसीहोरPublished: Oct 07, 2020 08:52:02 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पेट्रोल पर तोड़फोड़ करते हुए 40 हजार रुपए लूट ले गए बदमाश, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी..

petrol_pump.jpg

सीहोर. सीहोर में एक पेट्रोल पंप पर डकैती का मामला सामने आया है। घटना सीहोर के दोराहा के तज जोड़ स्थित पेट्रोल पंप की है जहां से बदमाश तोड़फोड़ कर 40 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। बदमाशों की संख्या सात बताई जा रही है। बदमाश बजे पेट्रोल पंप पर पहुंचे और केबिन में घुसकर पहले तो तोड़फोड़ की और फिर मैनेजर को डराधमकाकर पैसे लेकर फरार हो गए। पुलिस ने कुछ नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ संदेही को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है, लेकिन पुलिस अभी आरोपियों को हिरासत में लेने की बात से इनकार कर रही है।

मंगलवार रात की वारदात

दोराहा थाना प्रभारी केजी शुक्ला ने बताया कि भोपाल ईदगाह हिल्स निवासी फरियादी नवजोत सिंह बग्घा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि मंगलवार रात को उनके पेट्रोल पंप पर कर्मचारी काम रह रहे थे और मैनेजर सचिन मेवाड़ा केबिन में बैठे थे, तभी करीब सात नकाबपोश बदमाश आए और पेट्रोल पंप में तोड़फोड़ शुरू कर दी। केबिन तोड़ दिया और ऑयल के डिब्बे फोड़ दिए। आरोपी युवकों ने मैनेजर से 40 हजार रुपए छीन लिए। पुलिस के मुताबिक वारदात रात करीब 10.30 बजे की है, जब मैनेजर केबिन में दिनभर का हिसाब मिला रहा था। थाना प्रभारी शुक्ला ने बताया कि फरियादी ने शिकायत की है कि मैनेजर मेवाड़ा ने बदमाशों को रुपए देने से इनकार किया तो उन्होंने फाबड़े के बेटा से डरा दिया और 40 हजार रुपए छीनकर फरार हो गए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो