script

शहीद भगतसिंह कॉलेज की टीम के आगे टिक नहीं पाएं दूसरे खिलाड़ी

locationसीहोरPublished: Dec 14, 2019 02:22:31 pm

Submitted by:

Anil kumar

फाइनल में 175 रन से जीता कॉलेज

क्रिकेट प्रतियोगिता

क्रिकेट प्रतियोगिता

सीहोर/आष्टा.
शहीद भगत सिंह शासकीय कॉलेज ने जिला स्तरीय अन्र्तमहाविद्यालयीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता का प्रहला मेच शासकीय महाविद्यालय शाहगंज व नसरूल्लागंज के राय साहब भंवर सिंह महाविद्यालय के बीच हुआ।

प्रतियोगिता में शाहगंज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 91 रन बनाए। 15 ओवर के मेच में नसरूल्लागंल की टीम ने अंतिम ओवर की तीन बाल शेष रहते हुए लक्ष्य प्राप्त कर विजय प्राप्त की। दूसरा मेच शहीद भगत सिंह शासकीय कॉलेज आष्टा व शासकीय महाविद्यालय इछावर की टीम के बीच हुआ। जिसमें आष्टा के दल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रन बनाए। जिसमें विशाल मेवाड़ा ने 34, अक्षत ने 50, अनिकेश तोमर ने 34 व कौशल सेन ने 19 रन का स्कोर खड़ा किया। इछावर की टीम एक भी खिलाड़ी को आउट नहीं कर पाई। इछावर 167 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 65 रन पर आउट हो गई।

पहले बल्लेबाजी करने का लिया निर्णय
सेमीफ ाइनल में नसरूल्लागंज महाविद्यालय के दल ने 88 रन बनाए। वहीं चन्द्रशेखर आजाद अग्रणी महाविद्यालय सीहोर की टीम को 16 रन से शिकस्त देकर फ ाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित किया। फ ाइनल मेच में शहीद भगत सिंह शासकीय महाविद्यालय आष्टा की टीम ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 228 रन बनाए। 229 रन का टारगेट को हासिल करने नसरूल्लागंज दल ने 2 ओवर में 8 रन बनाने में 3 विकेट खो दिए। पूरी टीम 53 रन पर आऊट हो गई। इस तरह शासकीय महाविद्यालय आष्टा ने 175 रन से जीत दर्ज की।

ट्रेंडिंग वीडियो