scriptमंत्रिमंडल विस्तार के सवाल को टाल गए शिवराज, कहा- अभी प्रदेश से माफियाओं को निपटा रहा हूं | Shivraj avoided the question of cabinet expansion | Patrika News

मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल को टाल गए शिवराज, कहा- अभी प्रदेश से माफियाओं को निपटा रहा हूं

locationसीहोरPublished: Dec 27, 2020 02:08:46 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

हाल ही में शिवराज ने कहा था कि माफियाओं प्रदेश छोड़ दो नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा।

मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल को टाल गए शिवराज, कहा- अभी प्रदेश से माफियाओं को निपटा रहा हूं

मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल को टाल गए शिवराज, कहा- अभी प्रदेश से माफियाओं को निपटा रहा हूं

सीहोर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को बीजेपी जिला अध्यक्षों के प्रशिक्षण में दूसरे दिन भी शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया हालांकि मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों को वो एक बार फिर से टाल गए। मंत्रिमंडल के विस्तार के सवाल को टालते हुए सीएम ने कहा अभी प्रदेश में माफियाओं को निपटा रहा हूं।
सीएम ने कहा- प्रशिक्षण शिविर जन संघ की परंपरा है। भारतीय जनता पार्टी क्यों, हम क्यों काम करते हैं। काम करने वाले कार्यकर्ता कैसे होने चाहिए। हम अपनी पार्टी की विचारधारा को समझें। पार्टी का लक्ष्य विचारधारा को समझना और इनके विचार और सरकार केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता तक कैसे पहुंचाए। इन सब विषयों पर प्रशिक्षण लग़ातार चलता रहता है। अभी मंडलों और जिला अध्यक्षों का प्रशिक्षण चल रहा है। अब विधायकों और मंत्री अलग-अलग श्रेणी के कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण का काम पार्टी करती है।
बता दें कि एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा था कि आज कल अपन खतरनाक मूड में है। गड़बड़ करने वाले को छोड़ेंगे नहीं, मामा फार्म में है। एक तरफ माफियाओं के खिलाफ मसल पावर का अभियान चल रहा है, रसूख का इस्तेमाल करके, कहीं अवैध कब्जा कर लिया, भवन टांग दिया, कहीं ड्रग माफिया। सुन लो रे! मध्य प्रदेश छोड़ दो नहीं तो जमीन मे गाड़ दूंगा, पता भी नहीं चलेगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ybjtq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो