scriptशिवराज बोले, कार्यकर्ताओं को परेशान किया तो ऐसी जंग होगी कि पूरा देश देखेगा ,देखें वीडियो | Shivraj said,workers are upset then such a war will happen | Patrika News

शिवराज बोले, कार्यकर्ताओं को परेशान किया तो ऐसी जंग होगी कि पूरा देश देखेगा ,देखें वीडियो

locationसीहोरPublished: Jan 24, 2020 06:32:53 pm

Submitted by:

Amit Mishra

प्रभारी मंत्री आरिफ अकील सवाल से बौखला गए।

video news

सीहोर @कुलदीप सास्वत की रिपोर्ट…
प्रभारी मंत्री आरिफ अकील आज सीहोर जिला पहुंचे। जिले प्रभारी मंत्री आरिफ अकील से पत्रकारों ने रेत माफियाओं पर सवाल किया तो प्रभारी मंत्री आरिफ अकील सवाल से बौखला गए। मंत्री आरिफ अकील ने कहा आप योजनाबद्ध तरीके से रेत माफियाओं पर सवाल पूछ रहे हो। इतना ही नहीें डम्फर राजसात किये जाने पर खनिज अधिकारी आरिफ खान के जवाब से भी किनारा किया। प्रभारी मंत्री आरिफ अकील ने कहा खनिज अधिकारी उनकी जाने जब राजसात का नियम नहीं है तो फिर जुर्माना किस बात का।

 

प्रभारी मंत्री आरिफ अकील ने कहा चोरों के सहारे नजर आते हैं जिनका परिवार रेत के काम से पल रहा है। प्रभारी मंत्री आरिफ अकील ने कहा कि अधिकतर डंपरों पर चौहान बिल्डर लिखे होते हैं आरटीओ की हिम्मत नहीं है कि डंपर रोक ले। 70 चूहे खाकर हज करने जा रहे हैं।

 

इतना ही नहीे मंत्री ने कहा कि उनके बस की नहीं है इल्जाम लगाएं। मैंने अधिकारियों से भी कह कर रखा है जहां आरिफ अकील का नाम भी ले दे उनके पहचान वाले हैं उनकी गाड़ी राज शास्त्र करना है उनपे कार्रवाई करना है और उनको छोड़ना नहीं है।

ये कहा था शिवराज ने
23 जनवरी को सीहोर जिले के नसरुल्लागंज में पूर्व सीएम कांग्रेस पर वार किया। शिवराज सिंह ने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए सरकार और जिला प्रशासन पर जमकर हमला बोला। अफसरों को चेतावनी दी कि भाजपा कार्यकर्ता या जनता पर अत्याचार किया तो सड़कों पर निकलना मुश्किल कर देंगे।

छेड़ा तो हम छोड़ते नहीं हैं
शिवराज सिंह ने 23 जनवरी को कहा था कि प्रभारी मंत्री बार-बार धमकी दे रहे हैं केस कर देंगे, दुकान तुड़वा देंगे, मकान तुड़वा देंगे, जेल में डाल देंगे। प्रभारी मंत्री और सरकार मकान, दुकान तुड़वाने के लिए बने हैं? ये जुल्म का दौर लंबा नहीं चलेगा। हम किसी को छेड़ते नहीं हैं और किसी ने हमारी जनता को छेड़ा तो हम छोड़ते नहीं हैं।

पूरा देश देखेगा
कार्यकर्ताओं को परेशान किया तो जिले में ऐसी जंग होगी कि पूरा देश देखेगा। अफसरों को संबोधित करते हुए आगे कहा- अभी तक आपने मेरी सालीनता देखी है, गुस्सा नहीं। मुझे गुस्से में लाने की कोशिश मत करो। नियम के अनुसार काम करो, कलेक्टर और एसपी प्रभारी मंत्री की धोस में आते हैं, उसके कहने पर डराते धमकाते हैं, एफआइआर दर्ज करते हैं, याद रखना जिले में निकला मुश्किल कर देंगे। मैं नहीं चाहता कि इस हद तक जाऊं, पर जुल्म किया तो जुल्म के आगे झुकेंगे नहीं।

शिवराज

लीगल काम किए हैं
प्रभारी मंत्री पर रेत का अवैध उत्खनन कराने के आरोप लगाए हुए शिवराज ने काि था कि डंपर निकल रहे हैं, हमने जो सड़क बनवाई, उनका सत्यानाश हो रहा है। कांग्रेस के छोटे नेता से लेकर बड़े नेता तक पैसे खाने में लगे हैं। हमने भी 15 साल सरकार चलाई, सबके लीगल काम किए हैं।

अपने विवेक से काम करो
अफसरों को नसीहत दी आप पढ़े लिखे हो, अपने विवेक से काम करो, तनख्वाह प्रभारी मंत्री नहीं देते हैं। कार्यक्रम में विदिशा सांसद रमाकांत भार्गव, सीहोर विधायक सुदेश राय, इछावर विधायक करण सिंह वर्मा, आष्टा विधायक रघुनाथ मालवीय, वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष गुरुप्रसाद शर्मा, वेयर हाउस कार्पोरेशन के पूर्व अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राजपूत, भाजपा के प्रदेश मंत्री रघुनाथ सिंह भाटी, भाजपा जिला अध्यक्ष रवि मालवीय आदि मौजूद थे।


कार्यकर्ता सम्मेलन में दिए संगठन के टिप्स
तहसील कार्यालय का घेराव करने से पहले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। यहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठन के टिप्स दिए। उन्हेंने कहा हम सब मिलकर काम करेंगे। हम यह सोचें कि कैसे सबको साथ लेकर चलें।

सांसद को बाहर निकाल दो
हम बरगद के पेड़ न बनें, जिसके नीचे कोई और पनप न पाए, बल्कि हम सबको पनपाने का काम करें। कांग्रेस के एक मंत्री जी धक्का मारकर कह रहे हैं कि इस व्यक्ति को यहां से हटाओ, एक मंत्री कह रहे हैं कि सांसद को बाहर निकाल दो। यह अहंकार है।

अहंकारी व्यक्ति कोई बड़ा काम नहीं कर सकता
अहंकारी व्यक्ति कोई बड़ा काम नहीं कर सकता है। संगठन का सूत्र है -सर्व स्पर्शी भाजपा, सर्वव्यापी भाजपा। इंसान चाहे तो रेत में से तेल निकाल दें। धरती को आसमान से जोड़ दे, दुनिया का कोई काम असंभव नहीं है। किसी काम को करने के लिए उत्साह चाहिए। पूरे उत्साह से जुट जाओ कि हिन्दुस्तान में सबसे अच्छा संगठन होगा तो सीहोर जिले में होगा, इसके लिए गांव-गांव निकलना पड़ेगा।


राज्यपाल के नाम दिए ज्ञापन में मांग
किसानों का दो लाख रुपए का कर्ज माफ किया जाए। भावांतर एवं बोनस की राशि दी जाए। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की राशि किसानों को नहीं मिल रही है शीघ्र दिलाई जाए।

एफआइआर दर्ज की जा रही है
भाजपा समर्थक जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ताओं पर बदले की भावना से एफआइआर दर्ज की जा रही है। नसरुल्लागंज नगर पंचायत अध्यक्ष अनिता राजेश लखेरा पर अनैतिक एवं द्वेषतापूर्ण कार्रवाई की गई है, इसकी जांच की जाए।

ओवरलोड वाहन भी बंद करें
नसरुल्लागंज में अतिक्रमण के नाम पर भेदभाव पूर्ण कार्रवाई की जा रही है, जिसे रोका जाए। रेत का अवैध उत्खनन जारी है, रेत के ओवरलोड वाहन भी बंद करें।

शिक्षकों को नियमित किया जाए
प्रधानमंत्री आवास योजना के नवीन आवास स्वीकृत नहीं किए जा रहे हैं एवं निर्माणाधीन आवास की राशि नहीं दी जा रही है, शीघ्र राशि प्रदान की जाए। युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दिया जाए और अतिथि शिक्षकों को नियमित किया जाए।

टेंडर निरस्त कर दिए गए
छीपानेर नहर का निर्माण कार्य अधूरा छोड़ दिया है, इसे पूर्ण कराया जाए। नवीन कृषि उपज मंडी राला में स्वीकृत हो चुकी है, जिसके टेंडर निरस्त कर दिए गए हैं। कार्य शीघ्र पूर्ण कराया जाए। छीपानेर नर्मदा ब्रिज का निर्माण कार्य बंद कर दिया गया है, इसे शुरू कराया जाए।

एक दिन पहले ये कहा था शिवराज ने
झलकियां
पूर्व मुख्यमंत्री ने ज्ञापन देने के लिए अफसरों को मंच पर बुलाया। ज्ञापन देने के बाद समस्यों के निराकरण की डेडलाइन बताने का कहा, इस पर कार्यकर्ता चिल्लाने लगे कि अफसर तिथि बताएं।
सभी मंडल अध्यक्ष को कार्यकर्ता लेकर नसरुल्लागंज पहुंचने की जिम्मेदारी दी गई थी। शिवराज सिंह ने मंच से सभी मंडल अध्यक्ष को एक-एक कर खड़े किया और उनके आने की पुष्टि की।

राजगढ़ कलेक्टर के मामले में पूर्व सीएम ने कहा मैं दिल्ली था, मुझे पता चला कलेक्टर ने थप्पड़ मार दिया। कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर को ये अधिकार किसने दिया।

सरकारी निर्माण कार्यों के लोकार्पण, शिलान्यास पट्टिका पर जनप्रतिनिधियों के नाम नहीं लिखे जा रहे हैं। अब यदि ऐसा होगा तो हम कार्यक्रम नहीं होने देंगे।


पूर्व सीएम ने कहा था हम प्रभारी मंत्री और मुख्यमंत्री से डरने वाले नहीं हैं। जब हम इंदिरा गांधी से नहीं डरे तो तुमसे क्या डरेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो