रहवासी क्षेत्र से निकल रहे लोडिंग वाहन से बड़ा हादसों का खतरा

हादसे होने के बाद भी दिखा रहे लापरवाही

By: Anil kumar

Published: 01 Mar 2020, 01:24 PM IST

सीहोर. शहर में लोडिंग वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध होने के बावजूद वह धड़ल्ले से निकलकर जा रहे हैं। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है तो उनके साथ हादसे की संभावना बनी रहती है। उसके बावजूद जिम्मेदार लापरवाही दिखाने में लगे हुए हैं।

लोडिंग वाहन और डंपर चालक की मनमानी थमने का नाम नहीं ले रही है। वह इन वाहनों को मुख्य बाजार से लेकर गलियों तक से निकालकर ले जा रहे हैं। यह स्थिति सीहोर शहर में आसानी से देखी जा सकती है। जहां रहवासी एरिया से जब वाहन निकलते हैं तो लोगों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कई बार वाहन चालक लोगों को टक्क र मारकर फरार भी हो जाते हैं। बावजूद चालकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। लोगों ने बताया कि चालक वाहन निकलकर ले जाते समय भी रफ्तार कम नहीं करते हैं। उल्लेखनीय है कि लोडिंग वाहनों से सड़क खराब हो रही है।

हाइवे पर नहीं थम रहे हादसे
भोपाल-इंदौर हाइवे पर तेज रफ्तार के चलते हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसमें किसी की जान जा रही है तो कोई अस्पताल का मुंह देख रहा है। इसके बाद भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस संबंध में यातायात प्रभारी देवनारायण पांडे का कहना है कि लगातार पुलिस ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करती है।

Anil kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned