scriptसाहब! कॉलेज गेट के सामने नहीं बस स्टापेज, छात्र होते हैं परेशान | Sir Bus stop not in front of college gate, students are upset | Patrika News

साहब! कॉलेज गेट के सामने नहीं बस स्टापेज, छात्र होते हैं परेशान

locationसीहोरPublished: Oct 20, 2019 12:54:01 pm

Submitted by:

Anil kumar

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने कॉलेज प्राचार्य को दिया ज्ञापन

कॉलेज

कॉलेज

सीहोर/कालापीपल.
साहब! जिस कॉलेज में छात्र-छात्राएं उज्जवल भविष्य की उम्मीद लिए पढ़ाई करने आते हैं, उसके ही सामने बसों का स्टापेज नहीं है। जिससे उनको काफी परेशानी उठाना पड़ रही है। इस समस्या को लेकर पहले भी कई बार अवगत कराया है, लेकिन कुछ नहीं हो सका है। जल्द ही इस दिशा में ध्यान नहीं दिया तो मजबूरन आंदोलन करने बाध्य होना पड़ेगा।

यह बात भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रदेश सचिव मनीष पंवार के नेतृत्व में राजीव गांधी कॉलेज के प्राचार्य को ज्ञापन देकर कहीं। ज्ञापन में बताया कि कॉलेज गेट के सामने बस स्टॉप नहीं होने से छात्र छात्राओं को परेशानी हो रही है। जिससे उनको पैदल चलकर ही बस तक आना पड़ता है। बसों का स्टापेज कराने के साथ ही किराएं में कमी कराई जाए। एनएसयूआई के प्रदेश सचिव पंवार ने कहा छात्र छात्राओं को हो रही इस समस्या को दूर करने विधायक कुणाल चौधरी को भी अवगत कराया जाएगा।

क्या बोले छात्र छात्राएं
फ स्र्ट इयर की छात्रा आरती मालवीय ने बताया कि कॉलेज के मुख्य द्वार से बस स्टैंड करीब एक किमी है। जिससे कॉलेज समय पर नहीं पहुंचने से पढ़ाई प्रभावित होती है। भानियाखेड़ी के थर्ड ईयर के छात्र राजकुमार मालवीय ने बताया कि कालापीपल में ग्रामीण अंचल से पढऩे आते हैं। दूर गांव से आने वाले छात्र छात्राओं को एक दिन का करीब 50 से 60 रुपए तक का किराया बस संचालक वसूल रहे हैं। कालापीपल के उत्कर्ष सोनी ने बताया कि छात्रों को किसी भी कीमत पर बस स्टॉप एवं किराए में छूट दिलवाई जाए। जिससे अतिरिक्त भार नहीं पड़े। इस मौके पर पूर्व सरपंच दिनेश शर्मा, पवन मंडलोई, प्रशांत परमार, विजेन्द्र सिंह परमार, संदीप चंदेल, राहुल नायक, पवन परमार, आर्यन मेवाड़ा, धर्मेन्द्र मेवाड़ा, लोकेंद्र परमार, राजकुमार मालवीय, मानसिंह मेवाड़ा आदि उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो