scriptसाहब! संत रविदास प्रतिमा को सुरक्षित कर बनाया जाए टीनशेड | Sir Teenshade should be made by securing Sant Ravidas statue | Patrika News

साहब! संत रविदास प्रतिमा को सुरक्षित कर बनाया जाए टीनशेड

locationसीहोरPublished: Nov 19, 2019 02:20:27 pm

Submitted by:

Anil kumar

डिप्टी कलेक्टर, नपाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन

ज्ञापन

सीहोर.
साहब! अनुसूचित जाति वार्ड क्रमांक 11 में संत रविदास मांगलिक भवन के बाहर गुरू रविदास की प्रतिमा रखी है। प्रतिमा के आसपास आवारा पशु मंडराने के साथ लोग गंदगी फैलाते है। इसलिए प्रतिमा को सुरक्षित स्थान पर टीनशेड बनाकर बाउंड्रीवाल बनाई जाएं। जिससे कि यह समस्या दूर हो सकें।

यह बात जाटव समाज के प्रतिनिधि मंडल ने सेवादल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नरेंद्र खंगराले के नेतृत्व में डिप्टी कलेक्टर रवि वर्मा और नपाध्यक्ष अमीता अरोरा को ज्ञापन सौंपकर कहीं। ज्ञापन में बताया कि सासंद निधि से रविदास मांगलिक भवन का नगर पालिका ने निर्णाण किया है, लेकिन प्रतिमा को सुरक्षित नहीं किया है। जिससे वार्ड के लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है।

नपाध्यक्ष ने दिए निर्देश
धर ज्ञापन के बाद नपाध्यक्ष ने सीएमओ संदीप श्रीवास्तव को मांगलिक भवन के बाहर टीनशेड, बाउंड्रीबाल निर्माण का प्रकरण तैयार कर शीघ्र हीं कार्य कराने निर्देशित किया है। इस अवसर पर शुभम कचनेरिया, मांगीलाल टिमरई, डॉ जितेंद्र्र चंद्रवंशी, कमल किशोर जाटव, जितेंद्रसिंह, राहुल जाटव, प्रवेश परिहार, शशांक धीमान, मोनू जाटव, सोनू भडेरिया, नितिन कचनेरिया, मितेश सेन, ऋतिक धीमान, रोहित जाटव आदि उपस्थित थे।

बीमारियों से बचने स्वच्छता पर दे जोर
जावर. नपं ने खुले में शौच करने वालों को रोकने और स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से शहर में रोको टोको अभियान में गुड मॉर्र्निंग कार्यक्रम चलाया है। इसमेंं वार्ड 8,9 में लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया। वहीं नारे लगाकर संदेश दिया गया। नपं सीएमओ सुरेखा जाटव ने बताया कि नगर परिषद ने रोको टोको अभियान में गुड मॉर्निंग कार्यक्रम चलाया है। जिसमें दोनों ही वार्ड के लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया। वहीं लोगों को खुले में शौच नहीं करने की हिदायत दी। साथ ही स्वच्छता अभियान में बढ़ चढ़ के हिस्सा लेने के लिए कहा गया। जिससे कि बीमारी फैलने से रूक सकें।

ट्रेंडिंग वीडियो