scriptपंजाब पुलिस के जांबाज सिपाहियों को एमपी पुलिस के एसपी ने किया सैल्यूट, जानें क्यों…? | SP of MP Police saluted the soldiers of Punjab Police, know why ...? | Patrika News

पंजाब पुलिस के जांबाज सिपाहियों को एमपी पुलिस के एसपी ने किया सैल्यूट, जानें क्यों…?

locationसीहोरPublished: Nov 19, 2020 12:21:50 pm

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बढ़ाया हौंसला, खुशी-खुशी आगे के लिए किया रवाना

पंजाब पुलिस के जांबाज सिपाहियों को एमपी पुलिस के एसपी ने किया सैल्यूट, जानें क्यों...?

पंजाब पुलिस के जांबाज सिपाहियों को एमपी पुलिस के एसपी ने किया सैल्यूट, जानें क्यों…?

सीहोर. बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, नशा मुक्त अैर पर्यावरण सुरक्षा के संदेश को लेकर पंजाब पुलिस के दो जवान तीन हजार किलोमीटर की साइकिल यात्रा पर निकले हैं। मंगलवार देर शाम 100 किलोमीटर का समय तय कर यह पुलिस के जवान सीहोर पहंचे। सीहोर में जवानों का हौंसला बढ़ाने के लिए पुलिस अफसरों ने सादगी के साथ उनका अभिनंदन किया। एसपी एसएस चौहान और एएसपी समीर यादव ने पुलिस के जवानों को शुभकामनाएं देते हुए खुशी-खुशी आगे के लिए रवाना किया।

जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस के श्री मुक्तसर साहिब के जवान समनदीप कुमार और गुरुसेवक सिंह अपने दो सहयोगी हैरी ठाकुर, हुकुम दीवान के साथ तीन हजार किलोमीटर लंबी साइकिल यात्रा पर निकले हैं। साइकिल यात्रा 11 नवंबर 2020 को गुजरात के अहमदाबाद से प्रारंभ हुई है तो तीस दिन में तीन हजार किलोमीटर का सफर तय करते हुए विभिन्न शहर में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, पर्यावरण सुरक्षा और नशामुक्ति का संदेश देगी। साइकिल यात्रा का नेतृत्व जिले के पुलिस अफसर आईपीएस डी सुधर विली कर रहे हैं।

मंगलवार शाम को यह साइकिल यात्रा सीहोर पहुंची, जहां पर सर्व प्रथम पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एपी एसएस चौहान, एएसपी समीर यादव ने सइकिल यात्रा का स्वागत किया। इसके बाद पुलिस के जवान आरएके कृषि महाविद्यालय पहुंचे, यहां पर राष्ट्रीय युवा पुरस्कार प्राप्त स्वयंसेवक राकेश वर्मा के नेतृत्व में साइकिल यात्रा पर पुष्प वर्षा की गई। राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ. डीके रैदास के मार्गदर्शन में महाविद्यालय में पौधरोपण किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के स्वयंसेवक घनश्याम बामनिया, जीवन राठौर, एमजी कॉलेज के कार्यक्रम अधिकारी कमलेश पुरबिया, स्वयंसेवक शिवानी प्रजापति, दीपिका मेवाड़ा, सशील प्रजापति, ज्ञान प्रकाश मिश्रा, विशाल चन्द्रवंशी, हिमांशु वर्मा, सुनील प्रजापति दीपक विश्वकर्मा आदि मौजूद थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो