scriptलीसा टॉकीज चौराहे पर रखी गई अटल जी की प्रतिमा | Statue of Atal ji kept at Lisa Talkies intersection | Patrika News

लीसा टॉकीज चौराहे पर रखी गई अटल जी की प्रतिमा

locationसीहोरPublished: Dec 24, 2018 10:21:53 am

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

नगर पालिका ने लीसा टॉकी चौराहे का नाम बदला, अब अटल चौक के नाम से होगी…

news

लीसा टॉकीज चौराहे पर रखी गई अटल जी की प्रतिमा

सीहोर. नगर पालिका सीहोर शहर के सौंदर्यीकरण के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। सीहोर नगर को सुन्दर बनाने के लिए शहर के प्रमुख चौराहों पर महापुरुषों की प्रतिमाएं लगाई जा रही है। इसी कड़ी में शनिवार को लीसा टॉकीज चौराहे पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा लगाई गई। नगर पालिका ने लीसा टॉकीज पर अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा लगाने का साथ इस चौराहे का नाम भी अटल चौक करने की घोषणा की है।

नगर पालिका अध्यक्ष अमीता आरोरा ने बताया कि नगर पालिका जल्द ही अटल जी की प्रतिमा का अनावरण कराएगी। इस मौके पर भाजपा नेता जसपाल अरोरा ने बताया कि नगर पालिका शहर के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। शहर के सभी चौराहों पर महापुरूषों की प्रतिमाएं लगाई जाएगी।

शहर का चौतरफा होगा विकास
लीसा टॉकीज चौराहे पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा रखते समय पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जसपाल अरोरा ने कहा कि शहर के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। शहर का चौतरफा विकास होगा। सभी के सभी चौराहों पर महापुरूषों की प्रतिमाएं लगाई जाएगी। इसके साथ ही शहर की साफ-सफाई के लिए स्मार्ट वॉच और सीसीटीवी कैमरा से निगरानी की जाएगी। इस मौके पर भाजपा नेता जसपाल अरोरा क्षेत्रीय पार्षद विजेन्द्र परमार, उपाध्यक्ष राखी ताम्रकार, कमलेश राठौर, अर्जुन राठौर, ललित भारद्वाज, मुकेश मेवाड़ा, गोपाल बिसोरिया आदि मौजूद थे।

भोपाल नाके पर बनेगा सुलभ कॉम्प्लेक्स
सीहोर. नगर पालिका द्वारा भोपाल नाके पर सर्व सुविधा युक्त सुलभ कॉम्प्लेक्स का निर्माण कराया जाएगा। वार्ड क्रमांक सात में सुलभ कॉम्प्लेक्स का निर्माण करीब 15 लाख रुपए की लागत से किया जाएगा। सुलभ कॉम्प्लेक्स निर्माण के लिए शनिवार को नगर पालिका अध्यक्ष अमीता अरोरा ने भूमिपूजन किया। इस मौके पर भाजपा नेता जसपाल अरोरा क्षेत्रीय पार्षद विजेन्द्र परमार, उपाध्यक्ष राखी ताम्रकार, कमलेश राठौर, अर्जुन राठौर, ललित भारद्वाज, मुकेश मेवाड़ा, गोपाल बिसोरिया, रमेश राठौर, संतोष शाक्य, कपिल कुशवाह, इरशाद पहलवान, आरिफ पहलवान आदि मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो